Bollywood Actor Rajinikanth Hospitalized | हिंदी और साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता रजनीकांत तेज पेट दर्द की शिकायत के बाद चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती, फिलहाल हालत स्थिर

Bollywood Actor Rajinikanth Hospitalized |

Bollywood Actor Rajinikanth Hospitalized | रजनीकांत को चेन्नई के अपोलो ग्रीम्स रोड अस्पताल में भर्ती कराया गया, डॉक्टरों की निगरानी में उनको आज एक विशेष प्रक्रिया से गुजरने की संभावना है

चेन्नई । हिंदी और साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता रजनीकांत (73) को सोमवार देर रात तेज पेट दर्द की शिकायत के बाद चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार, उनकी हालत फिलहाल स्थिर है। डॉक्टरों की निगरानी में रजनीकांत को आज एक विशेष प्रक्रिया से गुजरने की संभावना है। हालांकि, उनके परिवार या अस्पताल की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

रजनीकांत को चेन्नई के अपोलो ग्रीम्स रोड अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी पत्नी लता ने मीडिया को जानकारी दी कि घबराने की कोई बात नहीं है और स्थिति नियंत्रण में है। – स्वास्थ्य संबंधी इतिहास रजनीकांत की सेहत बीते कुछ वर्षों में कई बार बिगड़ी है।

2016 में उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट के लिए अमेरिका भी जाना पड़ा था। -फैंस में चिंता इस खबर के सामने आने के बाद रजनीकांत के फैंस में चिंता बढ़ गई है और वे उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। भारतीय सिनेमा के दिग्गज कलाकार रजनीकांत का करियर 49 साल से भी अधिक लंबा है, और उन्होंने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।