DHANBAD | प्रतियोगिता परीक्षाओं के लिए अहम साबित होगा आर्ट ऑफ सक्सेस सेमिनार

अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त मोटिवेशनल स्पीकर व सक्सेस गुरू का आर्ट ऑफ सक्सेस सेमिनार 08 अक्टूबर को, न्यू टाउन हॉल, धनबाद में सुबह 10:30 बजे से आयोजित होगा सेमिनार

DHANBAD | चाणक्य आईएएस एकेडमी की ओर से आगामी 08 अक्टूबर को धनबाद गोल्फ ग्राउंड के नजदीक,टाउन हॉल में चाणक्य आईएएस एकेडमी की ओर से आर्ट ऑफ सक्सेस सेमिनार का आयोजन किया जाएगा, जिसमें चाणक्य आईएएस एकेडमी के फाउंडर चेयरमैन व अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त मोटिवेशनल स्पीकर सक्सेस गुरू एके मिश्रा अभ्यर्थियों से रूबरू होंगे और विद्यार्थियों को सफलता का मंत्र देंगे। सेमिनार आगामी रविवार को सुबह 10:30 बजे से शुरू होगा, जिसमें कोई भी व्यक्ति या विद्यार्थी चाणक्य आईएएस एकेडमी से नि: शुल्क पास प्राप्त कर या 7303763219 पर संपर्क कर सेमिनार में शामिल हो सकते हैं।सेमिनार के दौरान सक्सेस गुरू एके मिश्रा सभी उम्र के विद्यार्थियों, व्यवसायियों और नौकरी पेशा वालों को अपने लक्ष्य को हासिल करने की कला, सफलता का राज़ और अपनी कामयाबी तक पहुंचने की असीम शक्ति को पहचानने की कला बताएंगे। चाणक्य आईएएस एकेडमी के वाइस प्रेसिडेंट विनय मिश्रा ने बताया कि सक्सेस गुरू का लक्ष्य है कि विद्यार्थी चाहे सिविल सेवा, इंजीनियरिंग, मेडिकल, बैंकिंग, रेलवे, स्टेटपीसीएस या अन्य किसी भी क्षेत्र में जाना चाहते हैं तो इस सेमिनार में शामिल होकर सफलता का मूल मंत्र लेने के बाद कामयाबी की सीढ़ियां तय कर मंजिल को आसान बना सकते हैं।
चाणक्य आईएएस एकेडमी की जेनरल मैनेजर रीमा मिश्रा ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त सक्सेस गुरू विद्यार्थियों से पहली बार रूबरू होने आ रहें हैं। उन्होंने बताया कि यह आर्ट ऑफ सक्सेस सेमिनार विद्यार्थियों के मील का पत्थर साबित होगा!ऐसे में विद्यार्थियों ही नहीं बल्कि बड़े पैमाने पर उनके फोलोवर्स में भी उत्साह है। सेमिनार में बड़ी संख्या में विद्यार्थियों, अभिभावकों व अन्य लोगों के शामिल होने की प्रबल संभावना है। ऐसे में सभी को बेहतर सुविधा मिले इसके लिए नि: शुल्क रजिस्ट्रेशन कराया जा रहा है, जिसे 7303763219 पर संपर्क कर या बिग बाजार समीप युनिविस्टा टावर स्थित चाणक्य आईएएस एकेडमी के धनबाद शाखा से निःशुल्क पास प्राप्त कर सेमिनार में शामिल हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *