ABHINANDAN | झारखंड कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त प्रदेश अध्‍यक्ष केशव महतो कमलेश का हुआ पहली बार धनबाद आगमन, कपुरिया मोड़ पर बीजेकेएमएस के महामंत्री रणविजय सिंह ने किया जोरदार स्वागत, बोले-

केशव महतो कमलेश के प्रदेश अध्‍यक्ष नियुक्त किए जाने से पार्टी के भीतर नई उर्जा का हुआ संचार

ABHINANDAN | झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्‍यक्ष पद पर नियुक्त होने पर केशव महतो कमलेश पहली बार गुरूवार 12 सितंबर को धनबाद पहुंचे। उनका जगह-जगह स्वागत किया गया।

इससे पूर्व कांग्रेस पार्टी के वरिए नेता सह बिहार जनता खान मजदूर संघ के महामंत्री रणविजय सिंह ने श्री कमलेश के धनबाद जाने के क्रम में उनका जोरदार स्वागत किया। ढोल-नगाड़े के साथ जुलूस के शक्ल में श्री सिंह अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ कपुरिया पहुंचे।

प्रदेश अध्‍खक्ष श्री केशव महतो का काफिला कपुरिया पहुंचते ही उनका श्री सिंह पूष्‍पगुच्‍छ भेंटकर पूरे गर्मजोशी के साथ स्वागत किया वहीं सैंकड़ों समर्थकों ने द्वय नेताओं को फूल मालाओं से लाद दिया।

श्री सिंह के समर्थकों ने केशव प्रसाद जिंदाबाद, रणविजय जिंदाबाद के जमकर नारे लगाए। मौके पर बीजेकेएमएस के महामंत्री रणविजय सिंह ने कहा कि श्री केशव प्रसाद कमलेश के प्रदेश अध्‍यक्ष नियुक्त किए जाने से पार्टी के भीतर नई उर्जा का संचार हुआ है।

श्री कमलेश के नेतृत्व में पार्टी झारखंड के अंदर नई बुलंदियों को छुएगी। साथ ही आसन्न विधानसभा चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन काफी बेहतर रहेगा। मालूम हो कि आज जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से धनबाद के लूबी सर्कुलर रोड स्थ‍ित उत्सव भवन सह विवाह भवन में स्वागत समारोह रखा गया है।