कांग्रेस भवन में बैठक !! विधानसभा चुनाव की तैयारी को अंतिम रूप देने में जुटी कांग्रेस, बैठक कर विधायक दल के नेता डॉ. रामेश्वर उरांव ने कहा-पांच साल में राज्य सरकार ने किए कई जनकल्याणकारी कार्य

कांग्रेस भवन में बैठक !!

कांग्रेस भवन में बैठक !! रविवार को कांग्रेस भवन में बैठक हुई। इसमें विधायक दल के नेता डॉ. रामेश्वर उरांव ने कहा कि पांच साल में राज्य सरकार ने कई जनकल्याणकारी कार्य किए हैं। ये सभी कार्य और योजनाएं जनता के निजी आर्थिक विकास से सीधे जुड़े हुए हैं।

रांची: प्रदेश कांग्रेस विधानसभा चुनाव की तैयारी को अंतिम रूप में देने में जुटी हुई है। इसी क्रम में रविवार को कांग्रेस भवन में बैठक हुई। इसमें विधायक दल के नेता डॉ. रामेश्वर उरांव ने कहा कि पांच साल में राज्य सरकार ने कई जनकल्याणकारी कार्य किए हैं। ये सभी कार्य और योजनाएं जनता के निजी आर्थिक विकास से सीधे जुड़े हुए हैं। लेकिन, विरोधी दल चुनावी धारा को मोड़ने की कोशिश में अतार्किक मुद्दे उछाल रहे हैं। इससे लोगों को बचाना है। विरोधियों के मुद्दों पर ध्यान न देकर जनता के बीच सरकार के कार्यों को लेकर जाना है। एआईसीसी के एसटी-एससी, ओबीसी, माइनोरिटी विभाग और एलडीएम कोऑर्डिनेटर के. राजू ने कहा कि संगठन के कार्यकर्ताओं की भावनाओं का सम्मान जरूर होगा। वर्तमान सरकार में कुछ कार्य अधूरे पड़े हैं, जिन्हें पूरा करने की पहल की जाएगी। अनुसूचित जाति आयोग और वक्फ बोर्ड गठन के मुद्दे हैं, जो सरकार और संगठन के बीच तालमेल बिठाकर पूरा किया जाएगा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष केशव महताे कमलेश ने कहा कि संगठन के हर कार्यकर्ता का दर्द वे समझते हैं। उचित समय आने पर सभी को उनका प्रतिनिधित्व मिलेगा। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार बलमुचू ने कहा कि कार्यकर्ताओं में उत्साह है। हमें इस उत्साह को बरकरार रखना है।