DHANBAD : कार्मेल स्कूल में क्रिसमस उत्सव का आयोजन, सांस्कृतिक कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने मोहा सबका दिल

धनबाद: कार्मेल स्कूल सीनियर विंग के छात्राओं द्वारा क्रिसमस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें जूनियर छात्रों के अलावा सीनियर्स छात्रों ने भी क्रिसमस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम किया। 

क्रिसमस उत्सव को यादगार बनाने के लिए पूरे स्कूल को सजाया गया सांस्कृतिक कार्यक्रम में छात्राओं ने कैरोल्स,  नृत्य , नाटक प्रस्तुति के माध्यम से यीशु मसीह के जन्म की खुशी को व्यक्त किया।

जिंगल बेल्स जिंगल बेल्स गाने में सांता क्लॉज़ ने प्रवेश कर विद्यार्थियों को चॉकलेट भी बाटे कार्यक्रम में प्रिंसिपल सिस्टर मारिया कीर्ति, स्कूल की वाइस प्रिंसिपल सिस्टर एल्सी जोसेफ, प्राइमरी कॉर्डिनेटर सिस्टर श्रेया, कम्युनिटी कॉलेज कॉर्डिनेटर सिस्टर अमला के अलावे सभी शिक्षक कार्यक्रम में मौजूद थे।

कार्मेल कम्युनिटी कॉलेज  और साक्षरता कार्यक्रम के विद्यार्थियों द्वारा विशेष कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये। इस अवसर पर स्कूल प्रबंधन द्वारा उपस्थित सभी लोगों को चॉकलेट्स एवं उपहार वितरित किये गये, चाहे वे शिक्षक हों, छात्र हों या कर्मचारी हों। इससे पहले इस दिन को यादगार बनाने के लिए पालना बनाना, क्रिसमस ट्री सजावट और बुलेटिन बोर्ड प्रतियोगिता जैसी विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। स्कूल की प्रिंसिपल सिस्टर मारिया  कीर्ति ने अपने क्रिसमस संदेश में उन माता-पिता को धन्यवाद दिया, जिन्होंने स्कूल प्रबंधन के साथ सहयोग किया, बच्चों को समय पर छोड़ने और ले जाने में मदद की और अपने बच्चों को इस अद्भुत कार्यक्रम का हिस्सा बनने की अनुमति दी। उन्होंने छात्रों को क्रिसमस पर भाईचारा, प्रेम, आनंद और शांति का संदेश फैलाने का संदेश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *