February 23, 2024

चारों राज्यों में वोटों की गिनती सुबह 8 बजे शुरू होगी और चुनाव आयोग ने सुनिश्चित कर लिया है कि दिन के लिए सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त हैं। मिजोरम, जहां विधानसभा चुनाव के इस दौर में भी मतदान हुआ था, को नतीजों के लिए 4 दिसंबर तक इंतजार करना होगा क्योंकि चुनाव आयोग ने राज्य में मतगणना एक दिन बढ़ा दी है।

नई दिल्ली: सभी की निगाहें मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में कड़े चुनावी मुकाबले के नतीजे पर हैं – जिन्हें अगले साल लोकसभा चुनाव से पहले सेमीफाइनल करार दिया गया है।

चारों राज्यों में वोटों की गिनती सुबह 8 बजे शुरू होगी और चुनाव आयोग ने सुनिश्चित कर लिया है कि दिन के लिए सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त हैं। मिजोरम, जहां विधानसभा चुनाव के इस दौर में भी मतदान हुआ था, को नतीजों के लिए 4 दिसंबर तक इंतजार करना होगा क्योंकि चुनाव आयोग ने राज्य में मतगणना एक दिन बढ़ा दी है। मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा बनाम कांग्रेस का पारंपरिक टकराव देखने को मिला, जहां दोनों पार्टियां हिंदी पट्टी के राज्यों में अपनी पकड़ बनाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही हैं, ताकि लोकसभा चुनावों में बढ़त सुनिश्चित की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News