Friday, April 19, 2024
HomeधनबादDHANBAD : अमन सिंह हत्याकांड के आरोपी विकास बजरंगी के सीने-पेट में...

DHANBAD : अमन सिंह हत्याकांड के आरोपी विकास बजरंगी के सीने-पेट में उठा दर्द, एसएनएमएमसीएच के सीसीयू में भर्ती

धनबाद : गैंगस्टर अमन सिंह हत्याकांड में सरायढेला पुलिस रिमांड में लिये गये विकास बजरंगी की तबीयत अचानक खराब होने पर गुरुवार को उसे शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एसएनएमएमसीएच) के सीसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है. इससे पहले गुरुवार की दोपहर केस के आइओ सह सरायढेला थाना प्रभारी विनय कुमार, पुलिस सुरक्षा के बीच रिमांड में लिये गये विकास बजरंगी, रितेश यादव उर्फ सुंदर व सतीश साव उर्फ गांधी की मेडिकल जांच कराने उन्हें कोर्ट रोड स्थित सदर अस्पताल ले गये थे. इसी दौरान अपराह्न लगभग तीन बजे विकास बजरंगी ने सीने व पेट में तेज दर्द होने की बात सरायढेला थाना प्रभारी विनय कुमार व चिकित्सकों को बतायी. सदर अस्पताल में विकास बजरंगी का इलाज शुरू किया गया. उसे पहले गैस का इंजेक्शन दिया गया. दर्द कम नहीं होने पर दर्द का इंजेक्शन दिया गया. इसके बाद भी दर्द कम नहीं होने पर उसे एसएनएमएमसीएच ले जाया गया. जांच के बाद विकास को सीसीयू में भर्ती कर लिया गया है.
इसीजी जांच नॉर्मल, आज आयेगी इको की रिपोर्ट
एसएनएमएमसीएच धनबाद में मेडिसिन विभाग के डॉ एमके दुबे की यूनिट में विकास बजरंगी को भर्ती किया गया है. अस्पताल ले जाने के बाद सर्वप्रथम चिकित्सकों ने विकास की इसीजी जांच की. चिकित्सकों के अनुसार इसीजी की रिपोर्ट नॉर्मल आयी है. इसके बाद डॉ एमके दुबे ने विकास की इको कार्डियोग्राफी जांच भी की. हालांकि, इसकी रिपोर्ट शुक्रवार को आयेगी.
आज रक्त के नमूने की होगी जांच
देर रात तक विकास बजरंगी सीने व पेट के हिस्से में दर्द की शिकायत चिकित्सकों से करता रहा. इसे देखते हुए चिकित्सकों ने विभिन्न तरह के रक्त नमूनों की जांच का परामर्श दिया है. शुक्रवार को रक्त जांच के लिए विकास का ब्लड सैंपल लिया जायेगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments