February 23, 2024

सरकार के वादाखिलाफी का विरोध अब सड़क ओर सदन दोनो जगहों पर होगा ।मोर्चा के राज्य सदस्य सुशील कुमार पांडेय व निरंजन कुमार दे ने कहा कि 19 दिसम्बर को झारखण्ड विधानसभा घेराव ऐतिहासिक होगा। राज्य सरकार सहायक अध्यापकों के मामले दिशाहीन हो गई।

धनबाद: शनिवार 16 दिसम्बर शहीद कंचन दास की पांचवी पुण्यतिथि मनाने के साथ 19 दिसम्बर 2023 को झााखंंड विधानसभा घेराव कार्यक्रम की सफलता को लेकर गोविंदपुर प्रखंड,पूर्वी टुंडी प्रखंड और निरसा प्रखंड का ज़िला व राज्य सदस्यों के द्वारा धुआँधार दौरा व बैठक किया गया।बैठक में उपस्थित प्रखंडवार साथियों ने -19 दिसम्बर को विधान सभा घेराव में शत प्रतिशत उपस्थिति दर्ज कराने का संकल्प लिया। बैठक में सर्वप्रथम शहीद कंचन दास को माल्यार्पण कर उनके पांचवी पुण्यतिथि पर याद किया गया।बैठक संयुक्त मोर्चा ने राज्य सदस्य सिद्दीक शेेख ने कहा कि शहीद कंचन दास के सपनों को साकार करेगें,वेतनमान हमारा अधिकार है,लड़कर लेगें। सरकार के वादाखिलाफी का विरोध अब सड़क ओर सदन दोनो जगहों पर होगा ।मोर्चा के राज्य सदस्य सुशील कुमार पांडेय व निरंजन कुमार दे ने कहा कि 19 दिसम्बर को झारखण्ड विधानसभा घेराव ऐतिहासिक होगा। राज्य सरकार सहायक अध्यापकों के मामले दिशाहीन हो गई।
जिला कार्यकारिणी सदस्य तुलसी महतो ने कहा कि सरकार ने सिर्फ पारा शिक्षकों नाम बदला है,नाम बदलने पर भी पारा शिक्षकों की तस्वीर नही बदली है । इपीएफ, कल्याण कोष के नाम पर सरकार ने धोखा दिया है। जिला सदस्य अशोक चक्रवर्ती ने कहा कि 19 दिसम्बर को विधानसभा घेराव एक झांकी है, जिसमें राज्य के पारा शिक्षकों केे जबरदस्त एकता देखने को मिलेगा। दिवंगत शिक्षा मंत्री जगरन्नाथ महतो के जाने के बाद राज्य के सहायक अध्यापक अनाथ हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *