Wednesday, May 29, 2024
Homeफिल्मTHIRUVANANTHAPURAM | मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री रंजूषा मेनन ने की खुदकुशी

THIRUVANANTHAPURAM | मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री रंजूषा मेनन ने की खुदकुशी

THIRUVANANTHAPURAM | साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस रंजूषा मेनन का निधन हो गया है। एक्ट्रेस अपने घर में मृत्य पाई गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक 35 साल की एक्ट्रेस तिरुवनंतपुरम स्थित अपने फ्लैट पर लटकी हुई मिलीं। 30 अक्टूबर की सुबह उनकी मौत हुई। इस खबर के सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फैंस सहित इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा है। हालांकि एक्ट्रेस के निधन की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। रंजूषा का इतनी कम उम्र में अचानक इस दुनिया को अलविदा कह देना हैरान करने वाला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
टीवी और फिल्मों में किया काम
मलयालम फिल्मों में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रंजूषा मनोरंजन जगत की जाना-माना चेहरा थीं। उन्होंने फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। आखिरी बार उन्हें आनंदरागम में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था।
सीरियल्स के साथ-साथ वह सेलिब्रिटी कुकरी शो ‘सेलिब्रिटी किचन मैजिक’ में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। इसके अलावा उन्हें मलयालम फिल्म सिटी ऑफ गॉड और मेरीकुंदोरु कुंजाडू में भी देखा गया था। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थीं।
पुलिस कर रही हैं मामले की छानबीन
रिपोर्ट्स के मुताबिक रंजूषा बीते काफी समय से अपने पति और बच्चों के साथ श्रीकार्याट में किराए पर रह रही थीं। एक्ट्रेस के निधन की खबर मिलते ही श्रीकार्यम पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। एक्ट्रेस के शव को पोस्टमार्टम के लिए तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की जानकारी एक्ट्रेस के रिश्तेदारों को भी दे दी गई है। पुलिस एक्ट्रेस के जानने वालों से पूछताछ कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments