Monday, July 15, 2024
HomeलोयाबादBAGHMARA : जनशक्त‍ि दल का कारवां पहुंचा लोयाबाद सात नंबर, अभियान में...

BAGHMARA : जनशक्त‍ि दल का कारवां पहुंचा लोयाबाद सात नंबर, अभियान में स्वत: जुड़ने लगे हैं लोग

विधायक बनते ही जड़ से उखाड़ फैंके जाएंगे बाघमारा की समस्याएं: सूरज महतो

लोयाबाद: जनशक्त‍ि दल के सुप्रीमो सूरज महतो का प्रयास रंग लाने लगा है। बाघमारा विधानसभा क्षेत्र में परिवर्तन की श्री महतो की लड़ाई में स्वत: लोग कुदने लगे हैं। दल के अध्‍यक्ष की जीवटता और परिवर्तन की प्रतिबधता को देखते हुए भारी संख्‍या में लोग उनके कारवां में जुड़ने लगे हैं।

परिवर्तन की लड़ाई को धार देने के लिए कांधे से कांधा मिलाकर क्षेत्र के मुहल्ले और कालोनियों में संगठन के सुप्रीमो श्री महतो को साथ देने लगे हैं। इसकी बांगी अभियान के सोलहवें दिन मंगलवार 26 दिसंबर को भी देखने को मिला। जनशक्त‍ि संपर्क अभियान के तहत जब लोयाबाद सात नंबर बीसीसीएल के धौड़ों और मुहल्लों में पहुंचा तो भारी तादाद में स्थानीय लोग अपने घरों से निकाल आए और श्री महतो की इस लड़ाई में साथ देने का भरोसा दिया।

इस बीच लोगों ने जमकर सूरज महतो जिंदाबाद । बाघमारा का विधायक कैसा हो, सूरज महतो जैसा हो के नारे लगाए। कालोनियों की महिलाएं श्री महतो को अभी से ही अपनी अपनी समस्याएं बतानी शुरू कर दी है। इस पर श्री महतो ने लोगों को आश्‍वस्त किया है कि उनके विधायक बनते ही एक एक समस्या को जड़ से उखाड़ फैंका जाएगा। एक महिला ने श्री महतो को बताया वे लोग ठंड के मौसम भी पानी की समस्या को झेल रहे हैं। एक दूसरी महिला ने श्री महतो को बताया कि लोकल सेल बंद हो जाने के कारण वे लोग भूखमरी के शिकार हो रहे हैं। एक युवक ने जनशक्त‍ि दल के अध्‍यक्ष को बताया कि वर्तमान जनप्रतिनिध‍ि ने आश्‍वासन देकर भी मंदिर निर्माण में सहयोग नहीं किया। इस बीच श्री महतो का कारवां लोयाबाद सात नंबर के कालोनियों के एक एक गली का जायजा लेकर समस्या को जाना, जिससे लोगों में सूरज महतो के प्रति आस्था बढ़ गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments