Wednesday, May 29, 2024
HomeधनबादDHANBAD | धनबाद चेंबर ऑफ कॉमर्स का हड़ताल रहा असरदार, अपराधियों के...

DHANBAD | धनबाद चेंबर ऑफ कॉमर्स का हड़ताल रहा असरदार, अपराधियों के आये दिन व्यवसायियों को निशाना बनाये को लेकर पुलिस की शिथिलता पर दिखा भारी आक्रोश

DHANBAD | धनबाद जिला के व्यव्सायी वर्ग पिछले 2 साल से अपराधियों के फायरिंग, रंगदारी भरे धमकी से त्रस्त है।व्यवसायियो में डर का माहौल है।वही पुलिस अपराधियों पर पूरी तरह से नकेल कसने में विफल है।शनिवार को बैंक मोड़ के

मोटर पार्ट्स व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया था।दीपक अग्रवाल फिलहाल दुर्गापुर अस्पताल में इलाजरत है। अपराधियों के द्वारा बार बार व्यव्सायी वर्ग को निशाना बनाये जाने और पुलिस की शिथिलता बरतने के कारण चेंबर ऑफ कॉमर्स ने आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल में जाने की घोषणा की थी।

हड़ताल के पहले दिन चेंबर ऑफ कॉमर्स का बन्दी असरदार है।बैंक मोड़,हीरापुर, पुराना बाजार,करकेन्द्र, केंदुवा,झरिया में सभी प्रतिष्ठान पूर्ण रूप से बन्द है।चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी,सदस्य सड़क पर उतर गये है। वहीं व्यवासियो के बन्दी से लगभग 100 करोड़ का व्यपार पर असर पड़ा है।अगर यह हड़ताल लंबा चलता है तो आम लोगो की परेशानी बढ़ सकती है।

त्यौहार के मौषम में आम लोगो को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। वही चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी ने कहा कि हड़ताल से लोगो को परेशानी हो रही है।इसके लिये माफी चाहते है।लेकिन व्यवासियो की सुरक्षा के लिये यह बन्दी जरूरी है।पुलिस कठोर कार्रवाई करे यही व्यवसायी चाहते है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments