February 23, 2024

कार्यक्रम के दौरान डीपीए के सभी सदस्यों को मंच पर बुलाकर सम्मानित किया गया एवं सर्व धर्म सामूहिक विवाह समिति द्वारा प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया।संस्था के अध्यक्ष बुला चंद्र ने बताया कि सर्वधर्म सामूहिक विवाह समिति द्वारा 10 वर्षों से लगातार यह प्रयास सराहनीय है जिसके लिए हम इसकी सदा आभारी है।

सामूहिक विवाह में डीडीपीए का सहयोग सराहनीय, धनबाद डिस्ट्रिक्ट फोटोग्राफर एसोसिएशन (DDPA) के सभी सदस्यों ने आज गोल्फ ग्राउंड में आयोजित सर्वधर्म सामूहिक विवाह में बड़ चढ़कर हिस्सा लिया।

धनबाद: डीडीपीए के सदस्यों द्वारा गोल्फ राउंड में सर्वधर्म सामूहिक विवाह समिति द्वारा आयोजित सर्वधर्म सामूहिक विवाह कार्यक्रम के स्वर्णिम क्षणों को कैप्चर किया गया। डीडीपीए के सदस्यों द्वारा फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी एवं ड्रोन द्वारा सामूहिक विवाह कार्यक्रम को रिकॉर्ड किया गया। वैवाहिक कार्यक्रम को अच्छे से देखने के लिए कार्यक्रम स्थल पर माया मूवी द्वारा दो एलइडी वॉल की भी व्यवस्था की गई। उपस्थित सभी जोड़ियां की तस्वीरें खींचकर विवाह के पश्चात उन्हें प्रिंटेड कॉफी मग के रूप में उपहार स्वरूप दिया गया। कार्यक्रम के दौरान डीपीए के सभी सदस्यों को मंच पर बुलाकर सम्मानित किया गया एवं सर्व धर्म सामूहिक विवाह समिति द्वारा प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया।संस्था के अध्यक्ष बुला चंद्र ने बताया कि सर्वधर्म सामूहिक विवाह समिति द्वारा 10 वर्षों से लगातार यह प्रयास सराहनीय है जिसके लिए हम इसकी सदा आभारी है। सामूहिक विवाह में सभी शामिल जोड़ियां को संस्था के तरफ से साधुवाद। हम लोगों ने हमारे संस्था के तरफ से जो भी संभव मदद हो सका किया और आगे आने वाले इस तरह के सामाजिक कार्यक्रम में हमारी संस्था पर चढ़कर हिस्सा लेगी।धनबाद जिला फोटोग्राफर एसोसिएशन के सचिव राम कुमार सिंह ने बताया कि इस सर्वधर्म सामूहिक विवाह कार्यक्रम में हमारे संस्था फोटोग्राफर जिले के विभिन्न क्षेत्र के आकर सहयोग कर रहे हैं, जिसके लिए सभी सदस्य धन्यवाद के पात्र हैं।डीडीपीए के कोषाध्यक्ष विश्वास कुमार ने बताया सभी जोड़ियां को हम लोगों ने उपहार स्वरूप एक-एक कॉफी मग दिया, जिसमें उनकी आज के विवाह की यादगार तस्वीर छपी हुई है इतने कम समय में या सेवा देना संस्था के सदस्यों का अथक प्रयास का परिणाम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *