February 23, 2024

धनबाद क्लब में 31 दिसंबर की रात गायक सुखविंदर सिंह महफिल सजाएंगे, तो यूनियन क्लब में मुन्नी बदनाम हुई की गायिका ममता शर्मा धूम मचाने आ रही है। अनारकली डिस्को चली टिंकू जिया जैसे चर्चित गानों पर ममता क्लब के सदस्य और मेहमानों को झूमाएंगी यूनियन क्लब के उपाध्यक्ष चरण प्रीत सिंह ने रविवार को बताया कि इस बार न्यू ईयर ईव पर गायिका ममता शर्मा के साथ ज्योत्सना गर्ल्स भी आकर्षण का केंद्र होगी

धनबाद : साल की आखिरी रात पर क्लब रिसाॅर्ट होटलों में जोरदार सेलिब्रेशन की तैयारी है। चर्चित सिंगर डीजे बैंड डांस ग्रुप धमाल मचाएंगे। शहर के धनबाद में यूनियन क्लब में भी जश्न की पूरी तैयारी है, धनबाद क्लब में 31 दिसंबर की रात गायक सुखविंदर सिंह महफिल सजाएंगे, तो यूनियन क्लब में मुन्नी बदनाम हुई की गायिका ममता शर्मा धूम मचाने आ रही है।
अनारकली डिस्को चली टिंकू जिया जैसे चर्चित गानों पर ममता क्लब के सदस्य और मेहमानों को झूमाएंगी यूनियन क्लब के उपाध्यक्ष चरण प्रीत सिंह ने रविवार को बताया कि इस बार न्यू ईयर ईव पर गायिका ममता शर्मा के साथ ज्योत्सना गर्ल्स भी आकर्षण का केंद्र होगी इस बैंक में ड्रमर से लेकर गिटारिस्ट तक सभी लड़कियां ही है। एंकरिंग की जिम्मेदारी कविता को सौंप जा रही है शाम में 7:30 बजे से कार्यक्रम शुरू होगा और गीत संगीत नित्य के बीच रात 12:00 बजे केक काटकर नए साल का स्वागत करेंगे सदस्य वह मेहमानों के लिए लजीज व्यंजनों का इंतजाम रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *