February 25, 2024

एसएसपी कार्यालय परिसर में स्थित धनबाद थाना परिसर में बुधवार की शाम 6 बजे के बाद आग भड़क गई. यह आग थाना परिसर के एक कमरे में लगी

धनबाद : एसएसपी कार्यालय परिसर में स्थित धनबाद थाना परिसर में बुधवार की शाम 6 बजे के बाद आग भड़क गई. यह आग थाना परिसर के एक कमरे में लगी. थाना परिसर में ही एसएसपी सहित पुलिस के अन्य बड़े अधिकारियों के कार्यालय है. आग लगने के बाद तो अफरा तफरी मच गई. आग की लपटे ऊंची ऊंची उठ रही थी. पुलिस अधिकारियों की सांसें फुल रही थी. थाना परिसर से 100 मीटर की दूरी पर पेट्रोल पंप है. बगल में ही डीआरएम कार्यालय है. तत्काल आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई.

तीन दमकलों ने आग पर पाया काबू

ताबड़तोड़ एक के बाद एक तीन दमकल पहुंचे. आग बुझाने का प्रयास शुरू किया गया. तीन दमकलों को आग बुझाने में आधे घंटे का वक्त लग गया. आग कैसे लगी, इसका अभी पता नहीं चला है. लेकिन आग की लपटे जितनी ऊंची उठ रही थी, उसे देखते हुए ऐसा लग रहा है कि वहां कागज या अतिरिक्त कोई सामान जमा कर रखा गया था. जब्त एक वाहन के भी जलने की सूचना है. आग लगने की सूचना पर पुलिस के अधिकारी भी पहुंचे. तीन दमकल गाड़ियों के प्रयास से आग पर काबू पा लिया गया है. अब आग लगने के कारणों को ढूंढा जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *