Tuesday, July 23, 2024
HomeधनबादDHANBAD | PUTKI में देवर ने दोस्‍तों के साथ किया भाभी से...

DHANBAD | PUTKI में देवर ने दोस्‍तों के साथ किया भाभी से दुष्‍कर्म

विवाहिता ने की शिकायत तो पति ने कहा: मेरे भाई का है तुम पर पूरा हक

DHANBAD | पुटकी थाना अंतर्गत कच्छी बलिहारी बस्ती की महिला ने अपने पति व ससुराल वालों के खिलाफ मारपीट और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। साथ ही देवर पर आरोप लगाया है कि उसने दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। महिला ने सबके खिलाफ पुटकी थाने में केस किया है।
देवर ने भाभी के साथ जबरन बनाया शारीरिक संबंध :
पीड़िता ने प्राथमिकी में बताया कि उसकी शादी बीते वर्ष 22 अप्रैल को बरोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत निचितपुर बस्ती (रांगा टोला) के युवक से हुई थी। शादी के बाद से ही पति व ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने लगे। यहां तक कि देवर सुभाष कुमार महतो ने जबरन शारीरिक संबंध बनाया और जान से मार देने की धमकी देकर अपने दो दोस्तों के साथ भी जबरन शारीरिक संबंध बनाने को बाध्य किया।
देवर का है भाभी पर अधिकार:
इसका वीडियो भी बना लिया और उसे वायरल कर दिया। जब उसने इसकी शिकायत पति से की तो उसने और ससुराल वालों ने कहा कि भाभी पर देवर का अधिकार है। इससे वह अचंभित रह गई। इसके बाद उसने पति, सास, देवर, भैंसुर, गोतनी, दो ननद व उनके पति और देवर के दो दोस्तों को अभियुक्त बनाते हुए केस किया और कार्रवाई की मांग की है।
देवर के दोस्‍तों ने भी किया भाभी संग गलत काम
इसी तरह की एक घटना अभी कुछ दिनों पहले सरायढेला के एक मोहल्‍ले से भी कुछ दिनों पहले सामने आई थी, जिसमें महिला का उसके ही रिश्ते के देवर ने अश्लील वीडियो बनाया। इसके बाद करीब एक वर्ष तक ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, उसने अपने भाइयों को भी इसकी जानकारी दे दी। उन्होंने भी महिला से दुष्कर्म किया। महिला ने भी इस पर आवाज उठाते हुए दिनेश दास, उसके भाई रोहित दास व पंकज दास के खिलाफ सरायढेला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। देवर ने भाभी के नहाते वक्‍त का वीडियो बनाया था, जिसे दिखाकर उसने अपनी भाभी को धमकाया कि उसकी बात माननी होगी, नहीं तो वह सबको इस बारे में बता देगा, वीडियो को वायरल कर देगा। मजबूरन भाभी को उसकी बात माननी पड़ी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments