Monday, July 15, 2024
Homeकतरासएनडीए गठबंधन ने कतरास में निकला आभार यात्रा || काफी संख्या में...

एनडीए गठबंधन ने कतरास में निकला आभार यात्रा || काफी संख्या में जुटे आजसू व भाजपा कार्यकर्त्ता

कतरास. गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी एवं धनबाद लोकसभा क्षेत्र के सांसद ढूलू महतो के विजय होने पर कतरास स्वास्तिक सिनेमा हॉल से एक आभार यात्रा निकाली गई जो शहर के प्रमुख मार्गों का परिभ्रमण करते हुए कतरास स्टेशन रोड पहुंची.जहां सभा में तब्दील हो गया. सभा की अध्यक्षता भाजपा नेता प्रकाश राम गुप्ता ने की जबकि संचालन महेश पासवान ने किया.

आपके क्षेत्र से दो-दो सांसद को चुना आपकी जन समस्या को लोकसभा में दमखम से उठाएंगे -सांसद ढूलू महतो

आभार यात्रा को संबोधित करते हुए धनबाद के सांसद ढुल्लू महतो ने कहा कि गिरिडीह लोक सभा क्षेत्र से लगातार दूसरी बार एनडीए प्रत्याशी चंद्र प्रकाश चौधरी को विजय बनाने पर आभार प्रकट किया. उन्होंने कहा भारत में दो विचारधारा की लड़ाई चल रही है एक धर्म और दूसरा अधर्म. भारत के 140 करोड़ जनता के प्रति आभार प्रकट किया जिन्होंने पुन: नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का काम किया.उन्होंने कहा नेहरू के बाद माननीय नरेंद्र मोदी जी देश में लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का मौका मिला है. आपके इस क्षेत्र से दो-दो सांसद को नेतृत्व करने का अवसर मिला है. हम आपकी जन समस्याओं को लोकसभा में पूरे दमखम के साथ उठेंगेयें. मोदी जी कभी भी गलत लोगों के आगे नहीं चुके. हम भी आपसे वादा करते हैं कि हम माफिया गुंडा के आगे कभी नहीं झुकेंगे. अपने मान सम्मान के साथ कभी समझौता नहीं करेंगे. अन्याय के खिलाफ हमेशा से लड़ता रहा हूं और आगे भी आपकी लड़ाई को लगाता रहूंगा. पार्टी जो भी जिम्मेवारी देगी उसको पूरी ईमानदारी से निभाएंगे.

राज्य की सत्ता को चलाने वाले नेता जेल में है, उनके मंत्री भी जेल में राजनीति की छवि धूमल हो रही है -आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो

आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने झारखंड सरकार पर तंज करते हुए कहा कि राज्य के सत्ता को चलाने वाले नेता आज जेल में है. उनके मंत्री भी जेल में है. राजनीतिक की नैतिक गिरावट हो गई है. क्षेत्रीयता के नाम पर परिवार चल रहा है. झारखंड में झारखंड की राजनीति के छवि धूमिल हो रही है. झारखंड की जनता से एक बार फिर से एनडीए सरकार को राज्य सौंपने की अपील की. सुदेश महतो ने विस्थापन नीति पर चर्चा करते हुए कहा कि यहां विस्थापितों के लिए केंद्र में कानून है. अगर एनडीए की सरकार झारखंड में बनी तो हम विस्थापितों के लिए काम करेंगे.मौके पर पूर्व मंत्री उमाकांत रजक, रोशन लाल चौधरी, शरद महतो, अधिवक्ता राधेश्याम गोस्वामी, शेखर सिंह,धनेश्वर महतो, बच्चू राय, भरत शर्मा, प्रकाश राम गुप्ता, सुभाष रवानी, मुकेश झा, गोरचंद बाउरी, राजू सरदार,हरि प्रसाद अग्रवाल,नितेश सिंह, कुंदन सिंह,बबलू बनर्जी,पप्पू सिंह,वाईके पाठक,धनबाद जिला प्रधान सचिव रामा शंकर तिवारी, प्रखण्ड अध्यक्ष राकेश गयाली, प्रखण्ड सचिव प्रेम कुमार तिवारी, संतोष महतो, राधेश्याम गोस्वामी, आशीष तिवारी, नवदीप गुप्ता, मिथुन बाऊरी,राकेश सिंह, कुल्लू चौधरी,प्रदीप सिंह, सोनू गोस्वामी, सिंटु गयाली, गोल्डन तिवारी, दिलीप डांगी, वीरू सिंह आदि मौजूद थे. धन्यवाद ज्ञापन अधिवक्ता अमित भगत ने किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments