Friday, April 19, 2024
HomeUncategorizedJanshakti Sampark Abhiyaan : 60वें दिन जनशक्ति दल का कारवां पहुंचा रघुनाथपुर...

Janshakti Sampark Abhiyaan : 60वें दिन जनशक्ति दल का कारवां पहुंचा रघुनाथपुर पंचायत

बाघमारा: जनशक्ति दल का जनसंपर्क अभियान लगातार जारी है। बुधवार 21 फरवरी को सूरज महतो का कारवां बाघमारा विधनसभा क्षेत्र के रघुनाथपुर पंचायत पहुंचा।

पंचायत के गौशाला पुल के पास जैसे ही कारवां पहुंचा वहां पर मौजूद सैंकड़ों समर्थकों व ग्रामीणों ने जमकर आतिशबाजी कर श्री महतो का जोरदार स्वागत किया। ढोल नगाड़े के साथ कारवां छड़ीदारडीह बस्ती प्रस्थान कर गया।

छड़ीदारडीह बस्ती पहुंचते ही छतों से महिलाओं ने फूलों की बरसा की। पूरे पंचायत में जगह जगह फूल माला पहनाकर श्री महतो का स्वागत किया गया। जनसंपर्क के दौरान पंचायत के ग्रामीण काफी उत्साहित दिखे।

कई स्थानों पर स्टॉल लगाकर शीतल पेय व मिठाई का इंतजाम किया गया था। इस बीच लोग श्री महतो को जीत की अग्रिम बधाई दी।

श्री महतो पंचायत के लोगों से आशीर्वाद मांगा। उन्होंने कहा कि पूरे विधानसभा क्षेत्र में परिवर्तन की लहर चल रही है। लोगों का इसी प्रकार आशीर्वाद व दुआ मिलता रहा तो बाघमारा में परिवर्तन होने से कोई रोक नहीं सकता है।

पूरे पंचायत में मिले भारी समर्थन व आशीर्वाद से अभिभूत श्री महतो की आखें नम हो गई। उन्होंने कहा कि आपकी दुवाओ से ही मुझे बल मिलता है।

इस बीच ग्रामीणों एक एक मुट्ठी चावल भेंटकर श्री महतो के अभियान का समर्थन किया। इस बीच सूरज महतो जिंदाबाद, बाघमारा का विधायक कैसा हो, सूरज महतो जैसा हो के नारे लगते रहे, जिससे पूरा वातावरण गुंज्यमान हो उठा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments