February 22, 2024

कांको मोड़ स्थ‍ित जनशक्ति दल के प्रधान कार्यालय में बेहराकुदर निवासी दिलीप सिंह एंव बाघमारा विधानसभा क्षेत्र के पात्थरगड़िया पंचायत से अतीलाल महतो, गोपाल महतो, सूरज सिंह, संजय सिंह, भक्तू महतो आदि ने दल के सुप्रीमो सूरज महतो से औपचारिक मुलाकात की। मौके पर उपरोक्त गणमान्य लोगों ने संगठन के अध्यक्ष श्री महतो के हाथों दल की सदस्यता ग्रहण की

कतरास: कांको मोड़ स्थ‍ित जनशक्ति दल के प्रधान कार्यालय में बेहराकुदर निवासी दिलीप सिंह एंव बाघमारा विधानसभा क्षेत्र के पात्थरगड़िया पंचायत से अतीलाल महतो, गोपाल महतो, सूरज सिंह, संजय सिंह, भक्तू महतो आदि ने दल के सुप्रीमो सूरज महतो से औपचारिक मुलाकात की। मौके पर उपरोक्त गणमान्य लोगों ने संगठन के अध्यक्ष श्री महतो के हाथों दल की सदस्यता ग्रहण की।

संगठन की सदस्यता ग्रहण करने वाले लोगों ने कहा कि बाघमारा विधानसभा क्षेत्र की तरक्की, रोजगार, खेती-किसानी, शांति और समृद्ध‍ि के सवाल पर ही हमने जनशक्त‍ि दल का दामन थामा है। जनशक्त‍ि दल के अध्‍यक्ष सूरज महतो की सक्रियता से बाघमारा के अवाम के दिलों में उम्मीद जगी है। हमसभी बाघमारा में परिवर्तन के लिए श्री महतो के साथ दिलो जान से जुड़े हैं। आखि‍री लड़ाई तक हमसभी जनशक्त‍ि दल से जुड़े रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *