February 23, 2024

अनवरी खातून ने राज्य सरकार के लोक कल्याणकारी योजनाओं पर प्रमुखता से प्रकाश डाला, उन्होंने कहा कि ठंड से किसी भी व्यक्ति की जान न जाए यह सरकार की प्राथमिकता है ।उन्होंने आगे कहा कि समाज के अंतिम पंक्ति के लोगों तक सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाने के लिए ईमानदार व सार्वजनिक प्रयास की जरूरत है।

धनबाद : झारखंड सरकार महिला बाल विकास एवं सामाजिक सुरक्षा विभाग द्वारा प्रदत्त कंबल को राष्ट्रीय जनता दल महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष अनवरी खातून ने शनिवार को ईदगाह रोड केन्दुआ न. 4 में जरूरतमंदों के बीच 75 कंबल का वितरण किया ।

मौके पर अनवरी खातून ने राज्य सरकार के लोक कल्याणकारी योजनाओं पर प्रमुखता से प्रकाश डाला, उन्होंने कहा कि ठंड से किसी भी व्यक्ति की जान न जाए यह सरकार की प्राथमिकता है । उन्होंने आगे कहा कि समाज के अंतिम पंक्ति के लोगों तक सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाने के लिए ईमानदार व सार्वजनिक प्रयास की जरूरत है। कंबल पाने के लिए बड़ी संख्या में महिला पुरुष पहुंचे थे।कंबल पाकर लोगों के चेहरे के खिल उठे। मौके पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ट प्रदेश महासचिव मो. गुलाम समदानी, हाफीज रफीक आलम, मनौवरी गजानंद वर्णवाल, रुखसाना खातुन, चानवा कुमारी,मुमताज अंसारी, आदि उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *