Friday, April 19, 2024
HomeधनबादMah-E-Ramdan: अकीदत के साथ पढ़ी गई रमजानुल मुबारक के तीसरे जुमे की...

Mah-E-Ramdan: अकीदत के साथ पढ़ी गई रमजानुल मुबारक के तीसरे जुमे की नमाज, कोयलांचल के मस्जिदों में उमड़ी नमाजियों की भीड़, महीने की एहतराम करने की अपील

धनबाद: माहे रमजान महीने के तीसरा जुम्मा के मौके पर स्टेशन रोड़ सबिली मज्जिद मजार में अकीकत के साथ जुम्मे का नमाज अदा किया गया . इस माह में तीस दिनों तक रोजा रख कर मुस्लिम समाज अल्लाह को याद करते हैं और अपने परिवार के सलामती के दुवा और गुनाहों की माफी मांगते हैं. इस्लाम धर्म के पाक पवित्र रमजान महीने का आज तीसरा जुमा है.

सिबली मस्जिद स्टेशन रोड धनबाद।

धनबाद के मस्जिदों में शुक्रवार को अकीदत और एहतराम के साथ नमाज अदा की गई. तीसरे जुमे पर स्टेशन रोड स्थित सबीली मस्जिद मजार शरीफ में नमाजियों की भीड़ उमड़ पड़ी. मुस्लिम धर्म में जुमे के दिन का विशेष महत्व होता है. यह दिन नमाज के लिए ज्यादा खास माना जाता है. जुमे के दिन ही हजरत आदम अलैहिस्सलम को जन्नत से दुनिया में भेजा गया था और जुमे को ही उन्होंने जन्नत में वापसी की थी। सबिली मस्जिद के मौलाना शकील ने कहा की यह रमजान का पाक महीना चल रहा है और आज रमजान का 18वा दिन है। लोग भरी संख्या में नमाज पढ़ने पहुंचे है। वही उन्होंने सभी मुस्लिम भाई बहनों से रोज़ा रखने और इस रमजान के महीने में बाहर खरीदारी और खाने से परहेज करने की अपील किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments