Monday, June 24, 2024
Homeपश्चि‍म बंगालNiyamatpur me sex workers ke saath maarpit ka mamla:सेक्स वर्कर्स के साथ...

Niyamatpur me sex workers ke saath maarpit ka mamla:सेक्स वर्कर्स के साथ ज्यादती पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस कार्रवाई तेज, दलालों समेत कई कमरे सील, ग्राहकों को किया जा रहा है जागरूक

कुल्टी। बुधवार देर शाम कुल्टी विधानसभा के लाल बत्ती क्षेत्र के दिशा में लोगो को जागरूक करने के लिए पुलिस ने अभियान चलाया। पुलिस द्वारा दिशा पुलिस बुथ कार्यालय से अनाउंसमेंट किया जा रहा है। जिसमे ग्राहकों को सचेत की जा रही है। साथ ही कमरों में किसी प्रकार का भुगतान ना करने को कहा जा रहा है।दुकानदारों के माध्यम से ही भुगतान को कहा जा रहा है।

एक ओर पुलिस द्वारा दलालों को पकड़ने के लिए प्रत्येक दिन छापमारी कर रही है जिसमे कई लोगो को पकड़ जेल भी भेजा गया है। वही उन कमरों को भी सील किया जा रहा है। वहीं पुलिस द्वारा मोर्चा संभालते हुए मई किंगकी जा रही हैं। विगत कुछ महीनो से दिशा लाल बत्ती क्षेत्र में लूट की घटना आम हो गई थी। जिसको ले कर खबर प्रकाशित होने पर पुलिस हरकत में आए है। आए दिन छपामारी की जा रही है। सोमवार की रात्रि के छापेमारी की जिसमे दलाल तो भाग निकले परंतु तीन मोटर साईकिल को जप्त किया गया है। वहीं मंगल वार संध्या से ही पुलिस के निर्देष पर मेकिंग की जारी है और जागरूक किया जा रहा है। साथ ही यह चेतावनी दी जा रही है कोई दुकानदार कमरा संचालक या दलाल की शिकायत आती है तो उसे पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वही इस पहल से यौन कर्मियों में खुशी है। वही एवं कर्मियों द्वारा फिर से दिशा पुलिस पोस्ट मे पुलिस की तैनाती की माग की जा रही है। ताकि दलाली लूट बंद हो सके। नियामतपुर फाड़ी अंतर गत तीन ललबत्ती क्षेत्र है परंतु दिशा में ही आए दिन लूट दलाली की खबर अति रहती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments