February 25, 2024

थाने में दिए आवेदन में कहा है कि शुक्रवार की रात कोयला तस्कर अजय चौहान, प्रदीप हरि, अरविंद चौहान, गोविंद चौहान, विजय राम सहित 10-15 लोग जेसीबी मशीन लेकर न्यू साइडिंग कॉलोनी पहुंचे. कॉलोनी के लोगों के विरोध पर तस्करों ने उनके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी. ग्रामीणों को एकजुट होते देख सभी तस्कर वहां से भाग निकले. घटना से लोगों में दहशत व्याप्त है.

धनबाद : जोगता थाना क्षेत्र की न्यू साइडिंग में अवैध कोयला कारोबार का विरोध करने पर शुक्रवार की देर रात तस्करों ने कॉलोनी के लोगों के साथ मारपीट की. इससे गुस्साए कॉलोनीवासियों ने शनिवार को कोयला तस्करों के खिलाफ जोगता थाना पहुंच प्रदर्शन किया.इस दौरान लोगो ने अविलंब कोयला चोरी पर रोक लगाने की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी की.
पुलिस को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग भी की गई. थाने में दिए आवेदन में कहा है कि शुक्रवार की रात कोयला तस्कर अजय चौहान, प्रदीप हरि, अरविंद चौहान, गोविंद चौहान, विजय राम सहित 10-15 लोग जेसीबी मशीन लेकर न्यू साइडिंग कॉलोनी पहुंचे. कॉलोनी के लोगों के विरोध पर तस्करों ने उनके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी. ग्रामीणों को एकजुट होते देख सभी तस्कर वहां से भाग निकले. घटना से लोगों में दहशत व्याप्त है. शिकायत के आलोक में पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. प्रदर्शन में रूमा देवी, शंकर चौहान, पप्पू दुबे, प्रियंका वर्मा, काजल देवी, रीता देवी,आशा देवी, पूर्णिमा कुमारी,राखी कुमारी, सागर प्रसाद, दीपक कुमार, अंगद कुमार,अंजू देवी, छोटू कुमार आदि शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *