Friday, April 19, 2024
HomeधनबादBAGHMARA : जनशक्त‍ि संपर्क अभियान का कारवां पहुंचा लोयाबदा के एकड़ा चार...

BAGHMARA : जनशक्त‍ि संपर्क अभियान का कारवां पहुंचा लोयाबदा के एकड़ा चार नंबर, उमड़ा समर्थकों का हुजूम, परिवर्तन के लिए चट्टानी एकता दिखाने का आह्वान

‘एक मुट्ठी चावल’ का बाघमारा मिल रहा है भारी:सूरज महतो

लोयाबाद: जनशक्त‍ि दल का बहुआयामी कार्यक्रम जनशक्त‍ि संपर्क अभियान का कारवां गुरूवार 14 दिसंबर को वार्ड नंबर-८ अंतर्गत लोयाबदा के एकड़ा चार नंबर पहुंचा। कार्यक्रम के संयोजक जनशक्रत‍ि दल के अध्‍यक्ष सूरज महतो एवं अभियान मे शामिल सैंकड़ों समर्थकों का स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर श्री महतो एवं उनके समर्थकों ने आसपास के कई मुहल्लों का दौरा किया। इस दौरान स्थानीय नागरिकों ने दल के सुप्रीमों श्री महतो को मुहल्ले की विभि‍न्न समस्या से अवगत कराया। मौके पर श्री महतो ने समर्थकों व नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि आसन्न विधानसभा चुनाव में बाघमारा का नेतृत्व करने का मौका दें तो वे लोगों की समस्याओं को जड़ से समाप्त कर देंगे।

बाघमारा विधनसभा क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में लगातार चल रहे उक्त कार्यक्रम की सफलता का श्रेय अपने समर्थकों व सहयोगियों को दिया और आभार व्यक्त किया। श्री महतो ने कहा कि जिस तरह से उनके कार्यक्रम ‘एक मुट्ठी चावल’ का समर्थन मिल रहा उससे यह स्पष्‍ट हो चूका है कि बाघमारा की जनता परिवर्तन चाह रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ज‍ाति-संपर्दाय से उपर उठकर एक एक घर से एक मुट्ठी चावल लिया जा रहा है। श्री महतो ने कहा कि एक मुट्ठी चावल आपस भाईचारा के लिए मिसाल कायम करेगा। श्री महतो पूरे बाघमारा विधानसभा क्षेत्र की जनता से उनके कार्यक्रम जनशक्त‍ि संपर्क अभियान में अधिक-अधिक लोगों को जुड़कर परिवर्तन के लिए एकजुटता और चट्टानी एकता दिखाने का आह्वान किया। एकड़ा चार के कार्यक्रम में लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments