February 23, 2024

श्री महतो ने बताया कि पंचायत के बचे हुए सभी गांवों का उन्होंने दौरा किया। आसन्न विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उन्होंने मतदाताओं से आशीर्वाद मांगा। इसपर सभी लोगों ने भरपूर साथ देने का वादा किया। इस बीच गांववासियों ने अपने यहां की कई समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। श्री महतो ने कहा कि दौरा करने से पता चल रहा है कि गांवों में अभी भी विकास की किरणें नहीं पहुंची है।

समस्या से त्राहिमाम हैं गांव के लोग, पूरानी व्यवस्था से मांग रहे आजादी: सूरज महतो

बाघमारा: जनशक्त‍ि संपर्क अभियान के तहत सोमवार 18 दिसंबर को जनशक्त‍ि दल के अध्‍यक्ष सूरज महतो का कारवां बाघमारा विधानसभा क्षेत्र के हाथूडीह पंचायत पहुंचा। जनसंपर्क अभियान के आठवें दिन भी लोगों में जबरदस्त रूझान देखी गई। हाथूडीह के गांवों में जब दल के सुप्रीमो श्री महतो पहुंचे तो स्थानीय निवासियों ने उन्हें अपनी समस्याएं बताई।

श्री महतो इस दरम्यान पंचायत के एक-एक घर में जाकर संपर्क किया। इस बीच लोगों की हुजूम उमड़ पड़ा। सभी ने श्री महतो को एक मुट्ठी चावल दान कर आशीर्वाद दिया। श्री महतो ने बताया कि पंचायत के बचे हुए सभी गांवों का उन्होंने दौरा किया। आसन्न विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उन्होंने मतदाताओं से आशीर्वाद मांगा।

इसपर सभी लोगों ने भरपूर साथ देने का वादा किया। इस बीच गांववासियों ने अपने यहां की कई समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। श्री महतो ने कहा कि दौरा करने से पता चल रहा है कि गांवों में अभी भी विकास की किरणें नहीं पहुंची है। जनप्रतिनिधियों ने अवाम को सिर्फ छलने का काम किया है। श्री महतो ने कहा कि उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया है कि अगर वे चुनाव जीत जात हैं तो गांवों की सूरत बदली जाएगी। लोगों के जीवन स्तर को बेहतर किया जाएगा। शिक्षा और स्वास्थ्‍य सुविधा को सुदृढ़ किया जाएगा। रोजगार के साधन उपलब्ध कराए जाएंगे। श्री महतो ने कहा कि विकास नहीं हो पाने के कारण पूरे विधानसभा क्षेत्र में परिवर्तन की आंधी चल रही है। लोग विकास की नई किरण देखना चाह रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *