Friday, July 19, 2024
Homeबाघमारामाटीगढा में मुखि‍या मंजू देवी के आवासीय कार्यालय में बाघमारा प्रखंड कांग्रेस...

माटीगढा में मुखि‍या मंजू देवी के आवासीय कार्यालय में बाघमारा प्रखंड कांग्रेस कमेटी की हुई बैठक, बतौर मुख्‍य अतिथि‍ बैठक में मौजूद कांग्रेस जिलाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने कहा-विरासत से नहींं, हम हिरासत से राजनीति में आए हैं

धनबाद: शनिवार 29 जून को माटीगढा में मुखीया मंजू देवी के आवासीय कार्यालय में बाघमारा प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष बलराम महतो के अध्यक्षता में बैठक सम्पन्न हुई। जिसका संचालन धनबाद जिला कांग्रेस के महासचिव इंदल यादव ने किया। उक्त बैठक में बतौर मुख्य अतिथि धनबाद जिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने कहा हम विरासत से नहींं, हिरासत से राजनीति में आए हैं।

जिलाध्यक्ष श्री सिंह ने कहा धनबाद लोक सभा चुनाव हो या गिरीडीह लोक सभा चुनाव हो जिला कांग्रेस के एक एक पदाधिकारीयो ने चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार के लिए मजबूती से काम किया है। जिलाध्यक्ष संतोष ने कहा चुनाव में हार की समीक्षा के लिए दिनांक 3 जुलाई 24 को समीक्षा बैठक में आपसभी का उपस्थिती अनिवार्य है। उन्होने कहा शायराना अंदाज मे कहा मंज़िले भी जिद्दी है, रास्ते भी जिद्दी है। देखते हैं कल क्या होगा,क्योकि मेरे हौसले भी जिद्दी है। उन्होने कहा कांग्रेस के कार्यकताओ को विधान सभा चुनाव के लिए तैयार रहे। झारखंड में इंडिया महागठबंधन की सरकार बनेगी बैठक में सर्व श्री धनबाद जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष प्रो टीपी पांडेय, अशोक लाल, महासचिव लगनदेव यादव, माधव सिंह, महासचिव सह प्रवक्ता जावेद रजा, प्रसाद निधी, इंदल यादव, सुरेंद्र यादव, प्रदीप पांडेय, धनेशवर ठाकुर, जिला परिषद सदस्य राजेश राम , मो.शौकत ,पिंटू पांडेय, दयाल महतो अशोक महतो, पोरेस चौबे,बरमेशवर यादव, आलम, संतोष रजवार, इसतीयाक अहमद, पवन यादव, बिटु गुप्ता, मनोज महतो, सुनिल सिंह, सुखदेव महतो, सहित सैकड़ो कार्यकताओ ने समीक्षा बैठक मे शामिल होने का आह्वावान किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments