February 25, 2024

बच्ची के शोर मचाने पर उसे छोड़ दिया। पीड़िता की मां ने कसमार थाना में आवेदन देकर बताया कि रविवार की शाम 5 बजे बच्ची PDS Dealer कृपाशंकर जायसवाल के पास चावल लेने गई थी। डीलर बच्ची का हाथ पकड़कर अपने घर के अंदर ले गया और उसका कपड़ा उतारकर दुष्कर्म का प्रयास किया।

बोकारो: 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म (Rape) का प्रयास। ऐसा घृणित कार्य करने वाले को तत्काल पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। घटना रविवार की है। मामला बोकारो जिले के कसमार थाना क्षेत्र के मंजुरा का है। 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास। ऐसा घृणित कार्य करने वाले को तत्काल पुलिस ने Arrest कर लिया। घटना रविवार की है। मामला बोकारो (Bokaro) जिले के कसमार थाना क्षेत्र के मंजुरा का है। बताया जाता है कि जनवितरण प्रणाली (PDS) डीलर ने राशन लेने गई इस बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) का प्रयास किया। आरोपी डीलर कृपाशंकर जायसवाल को पुलिस ने सूचना मिलते ही गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया है।पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अस्पाताल भेजा।
बच्ची के शोर मचाने पर उसे छोड़ दिया। पीड़िता की मां ने कसमार थाना में आवेदन देकर बताया कि रविवार की शाम 5 बजे बच्ची PDS Dealer कृपाशंकर जायसवाल के पास चावल लेने गई थी। डीलर बच्ची का हाथ पकड़कर अपने घर के अंदर ले गया और उसका कपड़ा उतारकर दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची के शोर मचाने पर उसे छोड़ दिया और धमकी दी कि किसी को बताने पर उसकी हत्या कर देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *