Friday, July 19, 2024
HomeCrime Newsरांची में फाइरिंग | गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया राजधानी रांची का...

रांची में फाइरिंग | गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया राजधानी रांची का ठाकुरगांव कुरमीटोला | अलग-अलग दो बाइक पर आये छह बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

Ranchi: राजधानी रांची से सटे ठाकुरगांव कुरमीटोला में दिन के उजाले में दोपहर करीब 3 बजे फायरिंग की गई। अलग-अलग दो बाइक पर आये छह बदमाशों ने एक जमीन पर हो रहे बाउड्रीवाल को टारगेट कर गोलियां बरसाई। वहीं, वहां काम कर रहे मजदूरों को डराते-धमकाते हुये यहां से काम छोड़ चले जाने की धमकी दी। फायरिंग के बाद इलाके के लोगों में डर-भय समा गया। कुछ लोगों ने दबी जुबां से कहा कि TPC से जुड़े लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। गोलीबारी करने के बाद सभी बाड़े गांव की तरफ भाग निकले। घटना के बाद पुलिस का कहना है कि इस संबंध में अबतक किसी ने कोई आवेदन नहीं दिया है, वैसे पुलिस जांच कर रही है।

घटना के संबंध में बताया गया कि रांची के एक व्यवसायी ने कुरमीटोला में एक जमीन खरीद वहां बाउंड्री करवा रहे हैं। तभी अलग-अलग बाइक पर छह लोग वहां पहुंचे। बदमाशों ने पहले वहां काम कर रहे मजदूरों को हड़काया और वहां से काम छोड़ भाग जाने की धमकी देनी शुरू कर दी। इसके बाद डराने के मकसद से वहां पर फायरिंग शुरू कर दी। कुछ लोगों का कहना है कि करीब तीन गोलियां चलाई गई। हालांकि, इस फायरिंग में कुछ नुकसान नहीं हुआ। फायरिंग के बाद आसपास से जुटे कुछ लोगों का कहना है कि इससे पहले हिसरी गांव सहित कुछ अन्य जगहों पर लेवी वसूली के लिये फायरिंग की वारदात हो चुकी है। इस इलाके में मजाल नहीं है कि बिना लेवी दिये कोई अपना घर-द्वार बना लें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments