Friday, July 19, 2024
Homeधनबादधनबाद जिला ग्रामीण भाजपा || जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी...

धनबाद जिला ग्रामीण भाजपा || जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर जिला कार्यालय में किया गया गोष्ठी का आयोजन

धनबाद। जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर जिला कार्यालय में एक गोष्ठी का आयोजन किया गया । धनबाद जिला ग्रामीण भाजपा की ओर से आयोजित गोष्ठी को सम्बोधित करते हुए जिला प्रभारी शैलेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि त्याग तपस्या ओर बलिदान भाजपा की पहचान है ।

हमारे नेताओं ने राष्ट्र सर्वोपरि की सिद्धांत को प्रतिपादित किया है जो आज तक चल रहा है । डॉ मुखर्जी ने देश की एकता और संप्रभुता को बनाने रखने के लिए अपनी जान का बलिदान दिया है । कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग मानकर उन्होंने कांग्रेस की गतल नीतियों का विरोध किया । आज नरेंद्र मोदी की सरकार ने कश्मीर से धारा तीस सौ सत्तर एवं 53 ए हटा कर उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि दी है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तुष्टिकरण निति हमेशा से रही हैं । गोष्ठी को आइटी सेल के प्रदेश प्रभारी अमरकांत झा, श्रीमती तारा देवी आदि ने सम्बोधित किया ।संचालन महामंत्री निताय रजवार ने किया । समारोह में मोहन कुम्भकार, रतिरंजन गिरि, कविता वर्णवाल, फ़िरोज दत्ता, अमर मंडल, राजेश चौधरी, श्रीमती जया कुमार, महादेव कुम्भकार, राजेश दास,अजय सिंह, रामप्रसाद महतो, मनोज मिश्रा,सुजीत चौधरी, आशीष मुख़र्जी, मंटू रावनी, मनबोध रावनी,अरविंद पाठक,विजय रवानी, माथुर मंडल, अवध चौधरी, रंजीत सिंह, विरंची सिंह, योगेश ठाकुर, खिरोधर मंडल, अजय साहनी,सपन बनर्जी,बिद्युत चक्रवर्ती, दीपक गोप,प्रधान सोरेन, विकास पाण्डे, अरुण राजवंशी, शंकर महतो,चन्डिचरन पांडेय,उमा शंकर महतो,राघव तिवारी,उपेंद्र महतो,मनोज राम आदि ने भाग लिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments