Friday, July 19, 2024
Homeधनबादधनबाद का बंद कांग्रेस कार्यालय को खुलवाने के लिए एकबार फिर हुई...

धनबाद का बंद कांग्रेस कार्यालय को खुलवाने के लिए एकबार फिर हुई पहल || झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री इरफान अंसारी को इस बाबत धनबाद जिला कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल ने सौंपा ज्ञापन

Dhanbad || धनबाद जिला कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल मिलकर ज्ञापन दिया। उप विकास आयुक्त से इस आलोक में विस्तृत रिपोर्ट मांगा है और कहा है कांग्रेस कार्यालय हमारा मंदिर है हम कांग्रेस के वजह से मंत्री हैं हर संभव प्रयास करेगें।

जिलाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि मंत्री इरफान अंसारी ने स्पष्ट कहा है कांग्रेस कार्यालय खुलवाने के लिए माननीय मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी से भी बात करेंगे। मंत्री जी ने अफसोस जाहिर करते कहा कांग्रेस कार्यालय पर जब हमारे पैसे से भवन बना है तो अतिक्रमण कैसे हुआ। उप विकास आयुक्त से पूरे मामले पर गम्भीर रूप से पहल करने का निर्देश दिया। उक्त अवसर पर धनबाद कांग्रेस जिलाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह, झारखंड प्रदेश कांग्रेस अनुशासन समिति के अध्यक्ष बृजेंद्र प्रसाद सिंह, झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष अभिजीत राज, इरफान खान चौधरी, धनबाद जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष जहीर अंसारी, आसिफ रजा, कामता पासवान सहित अन्य थें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments