Wednesday, May 29, 2024
HomeधनबादLoksabha Election 2024:झारूडीह में इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी अनुपमा सिंह को विजयी...

Loksabha Election 2024:झारूडीह में इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी अनुपमा सिंह को विजयी बनाने के लिए नागरिकों की हुई बैठक, उपस्थ‍ित रहे बेरमो विधायक अनूप सिंह, बोले जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष नवनीत नीरज-अनुपमा सिंह की जीत पक्की


धनबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह की जीत पक्की:नवनीत नीरज
धनबाद: शुक्रवार 10 मई को नवनीत नीरज के नेतृत्व में में कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह को विजयी बनाने के लिए झारूडीह में एक बैठक की गई। बैठक में बेरमो विधायक कुमार जयमंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह मौजूद थे। मौके पर धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष नवनीत नीरज ने कहा कि इस बार धनबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह की जीत पक्की है। उन्होंने कहा कि बीजेपी देश में नफरत का माहोल पैदा कर रखी है।

युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। महिलाओं पर लगातार अत्याचार हो रहे हैं। श्री नीरज ने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी अपने ही नेता के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं, जिसका लाभ कांग्रेस को मिलना तय है। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी ढुल्लू महतो के आचरण से यहां की जनता भली भांति परिचित हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जो पांच न्याय गारंटी दिए हैं-महिलाओं को न्याय, मजदूरों और युवाओं को रोजगार समेत सभी वादे केंद्र में हमारी सरकार बनी तो जरूर पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के झूठा वादे इस चुनाव में उसका सुपरा साफ कर देगा। बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष संतोष सिंह, कुमार गौरभ, नवीन सिंह, संध्या देवी, सनोज मालाकार, बबलू ठाकुर, विजय कुमार, प्रकाश पासवान, पिंटू सिंह, देवेंद्र यादव, दिनेश सिंह, पप्पू पांडे इत्यादि सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments