Wednesday, May 29, 2024
HomeधनबादLoksabha Election:कांग्रेस पार्टी जात की नहीं,जमात की राजनीति करती है:संतोष कुमार सिंह

Loksabha Election:कांग्रेस पार्टी जात की नहीं,जमात की राजनीति करती है:संतोष कुमार सिंह

धनबाद: गुरावर 9 मई को धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह कि अध्यक्षता में धनबाद लोकसभा चुनाव में कांग्रेस कमिटी की बूथ कमिटी की तैयारी, इंडिया महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार-प्रसार व जनसंपर्क अभियान चलाने संबंधित विषयों को लेकर जिला कांग्रेस कार्यालय, हाउसिंग कॉलोनी में आवश्यक बैठक आयोजित की गई, बैठक का संचालन कार्यकारी अध्यक्ष राशिद रजा अंसारी ने किया!
मौके पर जिलाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने धनबाद लोकसभा चुनाव में धनबाद लोकसभा अंतर्गत धनबाद जिला के सभी प्रखंडों एवं नगरों की बूथ कमेटी की तैयारी दुरुस्त करने के साथ-साथ इंडिया महागठबंधन कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती अनुपमा सिंह जी के पक्ष में प्रचार-प्रसार व जनसंपर्क अभियान अभियान जोरदार ढंग से चलाने का सभी कांग्रेसजनों से आह्वान किया, बैठक के दौरान लोकसभा चुनाव के सफल संचालन एवं मजबूती को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से एक संचालन कमेटी का गठन किया गया!
आगे श्री सिंह ने कहा कांग्रेस पार्टी जात की नहीं जमात की राजनीति करती हैं, कांग्रेस पार्टी सभी जाति एवं सभी धर्म के लोगों को प्रेम भाईचारा और सद्भावना के साथ एक सूत्र में बांधने पर विश्वास करती है,कांग्रेस पार्टी के प्रति लोगों का विश्वास जगा हैं, धनबाद लोकसभा प्रत्याशी अनुपमा सिंह का क्षेत्र में लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है धनबाद की जनता इस बार भय और आतंक की खत्म को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने का मन बनाया है और निश्चित रूप से धनबाद लोकसभा क्षेत्र की जनता कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह को भारी संख्या में वोट देकर ऐतिहासिक जीत दिलाने का काम करेगी! आगे श्री सिंह ने कहा की भाजपा की चाल चेहरा और चरित्र को लोग समझ चुकी है, धनबाद में भाजपा प्रत्याशी पर लगभग चार दर्जन से भी अधिक मामलों में संलिप्तता के साथ महिला उत्पीड़न जैसे संगीन मामले हैं,वैसे व्यक्ति को भाजपा के शीर्ष नेता धनबाद का प्रत्याशी बनाकर भेजा है,धनबाद की जनता ऐसे प्रत्याशी को धूल चटाने का काम करेगी!2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी धनबाद से ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी! भाजपा उम्मीदवार विधायक ढुल्लू महतो को भाजपा का प्रत्याशी बनाये जाने पर जनता में है नाराजगी: संतोष सिंह
धनबाद कांग्रेस जिलाध्यक्ष संतोष सिंह ने भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो महतो पर आडे हाथों लेते हुए हुए कहा कि भाजपा द्वारा उन्हें प्रत्याशी बनाये जाने पर जनता में काफी नाराजगी है । धनबाद की जनता ने निवर्तमान सांसद पी एन सिंह के स्वच्छ छवि के कारण उन्हें तीन बार जिताया । इस बार जनता की नाराजगी के कारण ढुल्लू महतो को अपनी हार साफ दिख रही है । भाजपा संगठन का एक एक कार्यकताओ का सहयोग कांग्रेस को मिल रहा है इसी कारण बौखलाहट में वह अपनी ही पार्टी के सांसद और विधायक पर अपराधियों से साठगांठ का आरोप लगा रहे हैं । जिस सांसद और विधायक पर कभी एक केस तक नहीं हुआ उनपर ढुल्लू महतो द्वारा लगाया आरोप भाजपा के लिए खतरे की घंटी है। भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो द्वारा अपने ही पार्टी के सांसद विधायक पर लगाये गए आरोपों पर भाजपा संगठन को यह स्पष्ट करना चाहिए कि ढुल्लू महतो द्वारा लगाया गया आरोप सही है या गलत। आगे जिलाध्यक्ष ने कहा कि धनबाद की जनता ने इस बार मन बना लिया है कि स्वच्छ छवि वाली गठबंधन प्रत्याशी अनुपमा सिंह को भारी मतों से जिताएगी और धनबाद को दागी सांसद के दाग से बचाएगी । जिलाध्यक्ष संतोष सिंह ने कहा पंडित दिन दयाल उपाध्याय जी ने सही कहा है कोई भी दल टिकट देते समय पक्षपातपूर्ण फैसला लेती है और जन भावना का ख्याल नही करती है तो जनता को उस गलत निर्णय को सुधारने का काम करना चाहिए।
धनबाद की जनता इस बार भाजपा के निर्णय को सुधार करेगी।

        बैठक का संचालन कार्यकारी अध्यक्ष रशीद राजा अंसारी ने किया। उक्त कार्यक्रम में राजेश्वर सिंह यादव लक्ष्मण तिवारी रमेश जिंदल कयूम खान अक्षयवर प्रसाद नंदलाल पासवान मंटू दास वकील बाउरी इरफान खान चौधरी गुड्डू खान संतोष चौधरी पप्पू कुमार तिवारी लगन देव यादव संतोष राय जितेश सिंह बाबू अंसारी पप्पू पासवान बबलू दास मनोज कुमार हाड़ी इम्तियाज अली रत्नेश यादव मृत्युंजय सिंह डीएन यादव शहजादा हुसैन गैरुल हसन जियाउल हुसैन पूर्णेन्दु सिंह प्रभाकर नोनिया प्रीतम रवानी हरेंद्र शाही आशीष सिन्हा सत्यानंद पांडे निवारण महतो निशा सिंह बनमली गोप रामजी भगत, पप्पु पासवान, मृत्युंजय सिंह, रत्नेस यादव, नकुल मोदी अजय कुमार पांडे मधु फिलिप्स अनु पासवान श्यामल भंडारी विनोद शर्मा पप्पू सिंह अजय साव सुरेंद्र यादव मुख्य रूप से उपस्थित थे! 
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments