Tuesday, June 18, 2024
HomeबाघमाराLOYABAD : जनशक्ति‍ दल का कारवां पहुंचा लोयाबाद के वार्ड नंबर आठ...

LOYABAD : जनशक्ति‍ दल का कारवां पहुंचा लोयाबाद के वार्ड नंबर आठ क्षेत्र, बोले-सूरज महतो-वर्तमान जनप्रतिनिधि से बाघमारा की जनता त्रस्त

बाघमारा: मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंजिल, मगर लोग साथ आते गए और कारवां बनता गयामजरूह सुल्तानपुरी की उक्त गजल आज जनशक्त‍ि दल के सुप्रीमो सूरज महतो के लिए सच साबित हो रहा है। जनशक्त‍ि संपर्क अभियान दौरान सूरज महतो के साथ सैंकड़ों लोग स्वत: जुड़ते जा रहे हैं। इसकी बांगी 20 दिसंबर बुधवार को बाघमारा विधानसभा क्षेत्र के लोयाबाद वार्ड नंबर आठ क्षेत्र में देखने को मिला।

अभियान के दसवें दिन उक्त क्षेत्र में लोगों का सूरज महतो के समर्थन में हुजूम उमड़ पड़ा। ऐला प्रतित हो रहा था मानों लोग आते गए और कारवां बनता गया। वार्ड नबंर आठ के उक्त क्षेत्र में सूरज महतो के प्रति लोगों का स्नेह देखते ही बन रहा था। जनसंपर्क के दौरान लोगों ने श्री महतो को गले लगाकर अभी से ही जीत की बधाई देने लगे हैं। इधर लोगों से मिलने के दौरान दल के अध्‍यक्ष श्री महतो ने संबोधित करते हुए कहा कि जनसंपर्क अभियान के दौरान मुझे लोगों का भरपूर प्यार और समर्थन मिल रहा है। जिस प्रकार से लोगों का समर्थन मिल रहा है उससे साफ हो गया है कि आसन्न विधानसभा चुनाव में सभी एकमत होकर परिवर्तन करने जा रहे हैं।

इस परिवर्तन को कोई भी रोक नहीं   सकता है। श्री महतो ने कहा कि वर्तमान जनप्रतिनिधि से जनता काफी त्रस्त हो चूके हैं। वर्तमान जनप्रतिनिधि से लोग काफी रूष्‍ठ हैं। लोग उन्हें सबक सिखाने की ठान लिए हैं। उन्होंने कहा कि वे लोगों को लगातार जनसंपर्क कर अभियान के माध्‍यम से जगाने और आशीर्वाद प्राप्त करने में लगे हुए हैं। श्री महतो ने कहा कि वे बाघमारा के लोगों को समानता और समरसता के सूत्र में पि‍रोने के इस अभियान में सफल हो रहे हैं। लोग खुलकर परिवर्तन के लिए सामने आ रहे हैं। एक मुट्ठी चावल देकर जनता उन्हें आशीर्वाद देने में कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं। श्री महतो ने कहा कि इस प्यार और समर्थन के लिए बाघमारा की जनता का मैं दिल से आभार प्रकट करता हूं और उम्मीद करता हूं कि यही जजबात आसन्न विधानसभा चुनाव में भी देखने को मिलेगा।  

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments