February 25, 2024

संगठन के सुप्रीमो श्री महतो ने कहा कि बाघमारा में परिवर्तन के लिए उनका कारवां लगातार विधानसभा क्षेत्र के पंचायतों व वार्ड के मुहल्लों व कसबों में पहुंच रहा है। मैं लोगों से सीधा रू-बरू हो रहा हूं। लोग अपनी समस्या बता रहे हैं। लोगों से मिलकर पता चल रहा है कि इतने सालों में बाघमारा में विकास के नाम पर सिर्फ लूट-खसोट हुआ। लोग अपनी समस्या को लेकर बहुत परेशान हैं।

बाघमारा का किया जाएगा कायाकल्प: सूरज महतो

बाघमारा: जनशक्त‍ि दल के सुप्रीमो सूरज महतो का जनसंपर्क अभियान अपने सबाब पर है। हर दिन सैंकड़ों लोग इनके काफिले में जुड़ते जा रहे हैं। जनशक्त‍ि संपर्क अभियान के तहत श्री महतो का कारवां नित्य नए पंचायतों के भ्रमण में निकल रहे हैं। बाघमारा का विधायक कैसा हो, सूरज महतो जैसा हो के गगनचुंबी नारों से पूरा इलाका गुज्यमान हो रहा है।

अभियान के 15 वें दिन सोमवार 25 दिसंबर को जब कारवां बाघमारा विधानसभा क्षेत्र के खानूडीह पंचायत पहुंचा तो समर्थकों का उत्साह देखते बन रहा था। स्थानीय लोगों समेत समर्थकों ने जोर-जोर से नारे लगाकर सूरज महतो के भीतर उर्जा भरने का काम किया। मुहल्ले के लोगों ने विधानसभा क्षेत्र में समरसता और सद्भाव कायम करने के खातिर खुलकर एक मुट्ठी चावल दान किया। लोगों ने श्री महतो को परिवर्तन के इस बयार में साथ देने का भरोसा दिया।

मौके पर संगठन के सुप्रीमो श्री महतो ने कहा कि बाघमारा में परिवर्तन के लिए उनका कारवां लगातार विधानसभा क्षेत्र के पंचायतों व वार्ड के मुहल्लों व कसबों में पहुंच रहा है। मैं लोगों से सीधा रू-बरू हो रहा हूं। लोग अपनी समस्या बता रहे हैं। लोगों से मिलकर पता चल रहा है कि इतने सालों में बाघमारा में विकास के नाम पर सिर्फ लूट-खसोट हुआ। लोग अपनी समस्या को लेकर बहुत परेशान हैं।

श्री महतो ने कहा कि अभियान के तहत जहां-जहां जा रहे हैं लोगों का भरपूर प्यार और समर्थन मिल रहा है। आसन्न विधानसभा चुनाव को लेकर उन्हें लोगों का आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है। इस आशीर्वाद के बुनियाद पर वे अपनी जीत को लेकर आश्‍वस्त हैं। श्री महतो ने कहा कि चुनाव जीतकर वे आते हैं तो बाघमारा का कायाकल्प किया जाएगा। सड़ी-गली व्यवस्था से लोगों को निकालकर एक खुशगवार वातावरण दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *