February 25, 2024

जनसमर्थन को देखते हुए उत्साहित कार्यकर्ताओं ने कई स्थानों पर ‘सूरज महतो जिंदाबाद, बाघमारा के विधायक कैसा हो, सूरज महतो जैसा हो’ के नारे लगाए गए। इधर जनसंपर्क अभियान में निकले दल के अध्‍यक्ष श्री महतो ने बताया कि पिछले तेरह दिनों से उनका अभियान जारी है। इस बीच विरोधियों के द्वारा अभियान पर ब्रेक लगवाने के लिए कई स्थानों पर व्यवधान उत्पन्न की गई, लेकिन वे नहीं डिगे। श्री महतो ने कहा कि उनके इस अभियान से विरोधी घबरा गए हैं, इसलिए इस तरह की हरकतें करवा रहा है। लेकिन उन्हें मालूम होना चाहिए कि यह सूरज महतो का अभियान है, जिसने न कभी रूका है और न ही झूका है।

बाघमारा की जनता के लिए आखिरी दम तक जारी रहेगी यह लड़ाई:सूरज महतो

लोयाबाद: जनशक्त‍ि संपर्क अभियान के तेरहवें दिन जनशक्त‍ि दल के सुप्रीमो सूरज महतो का कारवां लोयाबाद के वार्ड नंबर सात और आठ के मुहल्लों और कॉलोनियों में पहुंचा। 23 दिसंबर रविवार को जारी अभियान में लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

बाघमारा विधानसभा क्षेत्र में समरसता और समानता कायम करने के लिए एक मुट्ठी चालव दानकर सूरज महतो के इस अभियान की लोगों ने हौसला बढ़ाई। उक्त वार्डों के मुहल्लों में श्री महतो के कारवां पहुंचते ही स्थानीय लोगों की हुजूम उमड़ पड़ी। जनसमर्थन को देखते हुए उत्साहित कार्यकर्ताओं ने कई स्थानों पर ‘सूरज महतो जिंदाबाद, बाघमारा के विधायक कैसा हो, सूरज महतो जैसा हो’ के नारे लगाए गए।

इधर जनसंपर्क अभियान में निकले दल के अध्‍यक्ष श्री महतो ने बताया कि पिछले तेरह दिनों से उनका अभियान जारी है। इस बीच विरोधियों के द्वारा अभियान पर ब्रेक लगवाने के लिए कई स्थानों पर व्यवधान उत्पन्न की गई, लेकिन वे नहीं डिगे। श्री महतो ने कहा कि उनके इस अभियान से विरोधी घबरा गए हैं, इसलिए इस तरह की हरकतें करवा रहा है। लेकिन उन्हें मालूम होना चाहिए कि यह सूरज महतो का अभियान है, जिसने न कभी रूका है और न ही झूका है।

श्री महतो ने कहा कि बाघमारा विधानसभा क्षेत्र की जनता की हक और तरक्की के लिए उनकी यह लड़ाई आखिरी दम तक जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि अबतक के उनके जनसंपर्क अभियान का असर यह हुआ है कि लोग अपनी हक के लिए जागरूक होने लगे हैं। लोग परिवर्तन के इस बयार में कांधे से कांधा मिलाने लगे हैं। लोग वर्तमान सड़ी-गली व्यवस्था के खिलाफ खुलकर बोलने लगे हैं। श्री महतो ने कहा कि उनके इस अभियान का मुख्‍य उद्देश्य व्यवस्था परिवर्तन है, जो अब होकर रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *