February 22, 2024

देश झारखंड केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्णा प्रधान ने पारित किया और जब तक फिर से चुनाव की अधिसूचना जारी नहीं होती हैं तब तक वर्तमान समिति के अध्यक्ष ललित अग्रवाल की टीम ही धनबाद जिला संगठन का कामकाज देखेगी।

धनबाद: बुधवार को यूनियन क्लब में धनबाद केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने प्रेस वार्ता आयोजित की। प्रेस वार्ता में अध्यक्ष ललित अग्रवाल ने बताया कि झारखंड केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन रांची का पत्रांक संख्या 212 दिनांक 25.12.2023 के पत्र में धनबाद डिस्ट्रिक्ट केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों का चुनाव जो क़ि 7 जनवरी 2024 को होना निर्धारित हुआ था।परन्तु पूर्व अध्यक्ष राजेश दुदानी ने इस चुनाव का विरोध करते हुए इस पर कुछ सवाल उठाये हैं।इन सवालों तथा पूर्व अध्यक्ष राजेश दुदानी के विरोध के मद्देनजर राज्य संगठन जांच करेगी। तब तक इस चुनाव को तत्काल प्रभाव से अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का आदेश झारखंड केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्णा प्रधान ने पारित किया और जब तक फिर से चुनाव की अधिसूचना जारी नहीं होती हैं तब तक वर्तमान समिति के अध्यक्ष ललित अग्रवाल की टीम ही धनबाद जिला संगठन का कामकाज देखेगी। ललित अग्रवाल और सभी पदाधिकारियों से आग्रह किया गया हैं कि अगले चुनाव तक संगठन के दैनिक कार्यों का संपादन करेंगे ,पूर्व अध्यक्ष राजेश दुदानी को आदेश दिया गया हैं कि वे अपने पिछले दो कार्यकाल का लेखा जोखा तथा पिछले दो कार्यकाल के दौरान कराये गये चुनाव सम्बंधित कार्यविधि (जो उन्होंने झारखण्ड केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के बायलॉज के अनुसार की थी ) उसकी सारी जानकारी के कागजात वर्तमान अध्यक्ष ललित अग्रवाल की समिति को तथा राज्य संग़ठन के कार्यालय में 30 दिनों के अंदर प्रस्तुत करे, अन्यथा अनुशासनहीनता को देखते हुए वर्तमान राजेश दुदानी टीम जो चुनाव में शामिल हैं की सदयस्ता समाप्त कर दी जायेंगी। अध्यक्ष ललित अग्रवाल ने प्रेस अब तक के दौरान कहां जो चुनाव की तिथि 7 जनवरी को घोषित हुई थी उसे अगले आदेश तक के लिए स्थगित किया जाता है और उसी दिन 7 जनवरी को धनबाद केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन का मिलन सह सम्मान समारोह का आयोजन होगा जिसमें सभी सदस्य आमंत्रित है।
प्रेस वार्ता मे ललित अग्रवाल,धीरज दास, देवेन तिवारी,अजय सिन्हा,हितेश ठक्कर,सुनील पोद्दार,विकास चौधरी,नीलू सिंह,राजेश सिंह,विकास अग्रवाल उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *