Monday, April 15, 2024
HomeधनबादDHANBAD | कार सेंटर मालिक दीपक अग्रवाल पर फायरिंग करने वाले को...

DHANBAD | कार सेंटर मालिक दीपक अग्रवाल पर फायरिंग करने वाले को पुलिस ने मारी गोली, बरोरा थानेदार भी हुए घायल

DHANBAD | बैंक मोड़ गुरुद्वारा के पास स्थित कार सेंटर में दुकान संचालक दीपक अग्रवाल को गोली मारने वाले कुख्यात प्रिंस खान के शूटर को पुलिस ने मंगलवार देर रात गोली मार दी। शूटर मोहम्मद छोट को लेकर पुलिस केंदुआडीह स्थित हाजरा बस्ती में पिस्टल बरामद करने गई थी। पिस्टल मिलते ही छोटू ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी करवाई में पुलिस ने भी छोटू पर फायरिंग कर दी। पुलिस की गोली छोटू को लगने के बाद वह पकड़ा गया। उसे आनन-फानन में एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

बरोरा थाना प्रभारी नंदूपाल भी हुए घायल

शूटर की तलाश में पुलिस जुटी हुई थी। पुलिस ने सोमवार की देर रात ही छोटू और उसके चार साथियों को बंगाल के सीमावर्ती इलाके से दबोच लिया था। मंगलवार की रात करीब दो बजे पुलिस टीम केंदुआडीह इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार सिंह, बरोरा थाना प्रभारी नंदू पाल सहित अन्य पुलिस अफसर व जवान के साथ छोटू की निशानदेही पर पिस्टल की रिकवरी के लिए केंदुआडीह हाजरा बस्ती गई थी। छोटू वहीं रहता है। पिस्टल मिलते ही छोटू ने फायरिंग कर दी। बचने के प्रयास में नंदू पाल जख्मी हो गए। इसी दरम्यान पुलिस ने छोट को पैर में गोली मार दी। गोली लगने के बाद छोटू वहीं गिर गया। आनन-फानन में पुलिस ने बरोरा थाना प्रभारी के साथ-साथ शूटर को भी मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया। दोनों का इलाज चल रहा है।

सीआईडी करेगी मुठभेड़ की जांच

शूटर के साथ मुठभेड़ की घटना के बाद केंदुआडीह हाजरा बस्ती व आसपास का इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। भारी संख्या में पुलिस की थी.मोटर पार्ट्स व्यवसायी दीपक अग्रवाल को गोली मारने के बाद पुलिस पर चारों तरफ से कार्रवाई को लेकर दबाव बन रहा था। यूपी की योगी सरकार का मॉडल दे झारखंड में भी अपनाने की मांग लंबे समय से चल रही थी। मंगलवार की देर रात की घटना में पुलिस की कार्रवाई को इसी दबाव से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस ने शूटर पर फायरिंग कर बता दिया है कि अब धनबाद पुलिस चुप बैठने वाली नहीं है। गिरफ्तारी के साथ-साथ अब अपराधियों के खिलाफ पुलिस बंदूक भी उठाएगी.बल मौके पर पहुंचा. फौरन एसएसपी संजीव कुमार ने पूरी घटना की जानकारी डीजीपी से लेकर पुलिस के आला अफसरों को दी.पुलिस मामले को लेकर विशेष रिपोर्ट तैयार कर रही है। इस मुठभेड़ की जांच सीआईडी करेगी। ऐसी घटनाओं की जांच सीआईडी करती रही है। पिछले दिनों बैंक मोड़ के मुथूट फिनकॉर्प में डकैती के दौरान एनकाउंटर में मारे गए शुभम सिंह के मामले की भी जांच सीआईडी कर रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments