February 22, 2024

कार्यक्रम का संचालन समाजसेवी पोदीन भुईयां एवं सभा की समाप्ति एवं धन्यवाद ज्ञापन समाजसेवी राजेश भुईया ने किया। इस अवसर पर अतिथियों का स्वागत ढोल नगाड़े के साथ किया गया। साथ ही कमेटी के सदस्यों ने अतिथियों का स्वागत प्रतीकात्मक ब्लू रंग का अंगवस्त्र ओढाकर स्वागत किया।

कतरास: गणतंत्र दिवस 75वीं वर्षगांठ के शुभ अवसर पर छाताबाद 10 नंबर में समाजसेवी प्रह्लाद पासवान की अध्यक्षता में भारतरत्न बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण किया गया। अनावरण समारोह में मुख्य अतिथि झारखंड मुक्ति मोर्चा के वरीय नेता रतीलाल टुडू थे। प्रतिमा अनावरण के बाद वक्ताओं ने बाबा साहब के बताए हुए मार्ग पर चलने की दृढ़ संकल्प l
कार्यक्रम का संचालन समाजसेवी पोदीन भुईयां एवं सभा की समाप्ति एवं धन्यवाद ज्ञापन समाजसेवी राजेश भुईया ने किया। इस अवसर पर अतिथियों का स्वागत ढोल नगाड़े के साथ किया गया। साथ ही कमेटी के सदस्यों ने अतिथियों का स्वागत प्रतीकात्मक ब्लू रंग का अंगवस्त्र ओढाकर स्वागत किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रह्लाद पासवान, उदय पासवान, रविंद्र भुईयां, मनोज साव, सुरेंद्र पासवान, अर्जुन मुखिया (जमुआ पंचायत) दिलीप दास, धनेश्वर भुईयां आदि की सराहनीय भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *