Thursday, May 30, 2024
HomeधनबादDHANBAD : सहोदया कंपलेक्स धनबाद चैप्टर का नॉकआउट वॉलीबॉल टूर्नामेंट संपन्न, फाइनल...

DHANBAD : सहोदया कंपलेक्स धनबाद चैप्टर का नॉकआउट वॉलीबॉल टूर्नामेंट संपन्न, फाइनल में बर्ड्स गार्डन स्कूल, राजगंज के बालक एवं बालिका के दोनों वर्गों की टीम ने किया ट्रॉफी पर कब्जा

धनबाद: शुक्रवार को सहोदया कांप्लेक्स,धनबाद चैप्टर द्वारा आयोजित नॉकआउट वॉलीबॉल प्रतियोगिता बालक वर्ग एवं बालिका वर्ग का फाइनल मैच धनबाद पब्लिक स्कूल, हीरक ब्रांच धनबाद में संपन्न हुआ। जिसमें जिले के सभी सीबीएसई के 58 विद्यालयों की टीम पिछले एक सप्ताह से आपस में इस प्रतियोगिता के मैचों को खेल रही थी।

शुक्रवार के फाइनल मैचों में बतौर मुख्य अतिथि धनबाद के सीटी एसपी अजीत कुमार एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में विद्यालय के सचिव आलोक चौधरी मौजूद थे। इस प्रतियोगिता के फाइनल मैच में बालक वर्ग की ओर से बड्स गार्डेन स्कूल, दलूडीह राजगंज की टीम ने सरस्वती शिशु मंदिर श्यामडीह की टीम को 2-0 से पराजित किया।जबकि बालिका वर्ग के मैच में भी बड्स गार्डेन स्कूल, दलूडीह,राजगंज की टीम ने डीएवी स्कूल, कुसुंडा को 2-0 से हराकर विजेता ट्रॉफी पर कब्जा किया। विजेता टीम बड्स गार्डेन स्कूल, दलूडीह ,राजगंज के दोनों टीमों को सिटी एसपी के द्वारा विजेता का ट्रॉफी प्रदान किया गया।धनबाद सहोदया के पदाधिकारीगण के द्वारा दीप प्रज्वलित कर मैच प्रारंभ की गई। फाइनल के पूर्व धनबाद पब्लिक स्कूल हीरक ब्रांच के बच्चों के द्वारा शानदार मंत्र मुक्त कर देने वाली नृत्य प्रस्तुत की गई साथ ही विद्यालय प्रबंधन के द्वारा सिटी एसपी को शॉल देकर एवं पुष्पगुच्छ देकर कर सम्मानित किया गया।इस कार्यक्रम की अध्यक्षता धनबाद पब्लिक स्कूल ,हीरक ब्रांच, की प्राचार्या वाइस चेयरमैन, सहोदया , पूर्णिमा सिंह ने किया। जबकि कार्यक्रम का संचालन सहोदया के कार्यक्रम प्रभारी,स्वामी विवेकानंद पब्लिक स्कूल,चिरकुंडा के प्राचार्य संजीव कुमार साव कर रहे थे ।कार्यक्रम में मुख्य रूप से सहोदया के वाइस चेयरमैन प्रमोद चौरसिया एवं द्वारिका मेमोरियल स्कूल के प्राचार्य, धनबाद सहोदया के कोष प्रमुख मदन कुमार, सहोदिया धनबाद के सचिव सह आएसएल ,धनबाद के प्राचार्य हेमंत ठाकुर एवं किड्स गार्डन स्कूल , झरिया की प्राचार्या स्नेह लता मौजूद थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments