Monday, April 15, 2024
HomeधनबादElection 2024: वासेपुर के मुख्तार होंगे धनबाद विधानसभा से टीएमसी के उम्मीदवार,...

Election 2024: वासेपुर के मुख्तार होंगे धनबाद विधानसभा से टीएमसी के उम्मीदवार, मैदान में आने से मुसलमानों का बढ़ेगा रुझान, अन्य दलों की बेचैनी बढ़नी तय

धनबाद : मुस्लिम बहुल क्षेत्र वासेपुर के रहने वाले और तृणमूल कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मुख्तार अहमद को धनबाद विधानसभा क्षेत्र से टीएमसी ने अपना प्रत्याशी बनाने की घोषणा कर दी है। घोषणा मात्र से ही अन्य दलों की बेचैनी बढ़ना लगभग तय है। रविवार को रांची में टीएमसी के प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष फिल्मोन टोप्पो ने श्री अहमद को धनबाद प्रभारी और उम्मीदवार बनाये जाने की घोषणा कर दी है। मौके पर प्रदेश अध्यक्ष श्री टोप्पो ने कहा कि इनके चुनाव मैदान में कूदने से धनबाद में मुकाबला काफी दिलचस्प होने की उम्मीद है। मौके पर प्रदेश सचिव सह कार्यालय प्रभारी दयानंद प्रसाद सिंह, धनबाद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष नसीम अंसारी, राजा खान, परवेज खान समेत अन्य मौजूद थे। वासेपुर के इकलौता उम्मीदवार होने से यहां के मतदाताओं का रुझान भी इनके तरफ बढ़ने के आसार हैं। इससे अन्य उम्मीदवारों की बेचैनी भी बढ़ना वाजिब है।

विकास की कसौटी पर उतरूंगा खरा : मुख्तार खान ने कहा कि जनता कि आवाज पर वह चुनाव लड़ने के लिए तैयार हुए हैं। वे और उनका परिवार लगातार जनता की सेवा में लगे हैं। समस्या का समाधान उनके लिए प्राथमिकता होगी। जन भावना के अनुरूप बदलाव का शंखनाद जनता ने कर दिया है। उन्होंने जनता से उनके विश्वास की कसौटी पर खरा उतरने का विश्वास दिलाने का वादा किया है।सिंदरी विधानसभा क्षेत्र से भी किस्मत आजमा चुके हैं : टीएमसी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मुख्तार खान पिछले विधानसभा चुनाव मे सिंदरी क्षेत्र से अपना किस्मत आजमा चुके हैं। जिसमें लोगों का उन्हें ढेरों आशीर्वाद भी प्राप्त हुआ था।सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर लेते हैं हिस्सा :
साफ सुथरी छवि के मालिक मुख्तार खान की पहचान राजनीति से ज्यादा समाजसेवा के क्षेत्र में है। उन्होने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंदों की मदद कर एक मिशाल कायम किया है और चुनाव में इसका फायदा भी उन्हें मिलना लाजिमी है। पिछले एक दशक से मुख्तार खान सैकड़ों गरीब गुरबों की मदद कर चुके हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments