February 23, 2024

सर्व प्रथम कार्यक्रम में संयुक्त रुप से दीप प्रज्वलित कर प्रारंभ किया गया। जंहा वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, आधार कार्ड, जन्म प्रमाण पत्र, आयुष्मान कार्ड, नाली व स्ट्रीट लाइट के अलावे कई योजनाओं का लाभ लोगों को शिविर के माध्यम से मिला। मौके पर वार्ड नंबर 45 के वर्तमान पार्षद किरण देवी तात्पर्य दिखे लोगों को लाभ दिलाने के लिए भाग दौड़ के साथ हर संभव काम करते दिखाई दी।

सरकारी की योजनाओं को क्षेत्र की जनता तक पहुंचाना हमारी लक्ष्य-पार्षद किरण देवी

झरिया। झरिया अंचल अंतर्गत एकाडेमी स्कूल झरिया के प्रांगण में शनिवार को आपकी योजना, अपकी सरकार, आपके द्वार के तहत योजनाओं को धरातल पर उतारने के लिए शिविर का आयोजन किया गया। इसके लिए लगभग 23 स्टोल लगाया गया था जंहा निचले पायदान पर बैठे लोगों को योजनाओं का लाभ के लिए डोर टू डोर धरातल पर उतारने के लिए नुमाइंदे व समाजसेवियों द्वारा लाभुकों को जानकारी दी गई। सर्व प्रथम कार्यक्रम में संयुक्त रुप से दीप प्रज्वलित कर प्रारंभ किया गया।

जंहा वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, आधार कार्ड, जन्म प्रमाण पत्र, आयुष्मान कार्ड, नाली व स्ट्रीट लाइट के अलावे कई योजनाओं का लाभ लोगों को शिविर के माध्यम से मिला। मौके पर वार्ड नंबर 45 के वर्तमान पार्षद किरण देवी तात्पर्य दिखे लोगों को लाभ दिलाने के लिए भाग दौड़ के साथ हर संभव काम करते दिखाई दी। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जो भी योजना चलाई जा रही है उसे हम अपने क्षेत्र की जनता को अवगत कराते हुए लाभ दिलाने के लिए प्रयासरत हूं।जिन लोग को किसी कारण बस लाभ नहीं भी मिल पाएगा वह हमारे आवासीय कार्यालय में आकर हमें जानकारी दें उसकी निपटारा अभिलंब करने की कोशिश करूंगी। इस अवसर पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ अध्यक्ष विजय कुमार ने कहा कि झारखंड सरकार राज्य के जनता की खूशहाली के लिए हमेशा चिंता जताई है, इसके लिए कई तरह के योजनाओं को धरातल पर उतारने के लिए राज्य के सभी जिलों के प्रखंड स्तर से लेकर पंचायत स्तर पर योजनाओं को लागू करने के लिए शिविर लगाकर राज्य की जनता को लाभ पहुंचाया जा रहा है और लोग बड़ी संख्या में इसका लाभ ऑन द स्पॉट के साथ साथ प्रोसेसिंग के माध्यम से उठा रहे हैं। मौके पर नगर अपर आयुक्त फूड इंस्पेक्टर अनिल कुमार विधायक प्रतिनिधि के डी पांडेय, पार्षद प्रतिनिधि दिलिप अडवाणी, रमेश अग्रवाल,शिव शंभू प्रसाद, रमेश रवानी, आजाद मंसूरी, विक्की रवानी, रजनी देवी, राजा कुशवाहा आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *