Friday, June 21, 2024
Homeअंतराष्‍ट्रीयNEW DELHI : 'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी…', जर्मन सिंगर ने गाया...

NEW DELHI : ‘राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी…’, जर्मन सिंगर ने गाया भजन, फैन हुए लोग बोले : इनमें भी राम बसते हैं

नयी दिल्ली : जर्मन सिंगर कैसेंड्रा मे स्पिटमैन अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन और राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है. इसे लेकर अयोध्या में जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं. इस कार्यक्रम को लेकर भारत ही नहीं दुनिया के तमाम देशों में भी उत्साह देखने को मिल रहा है. नेपाल से लेकर अमेरिका तक में रहने वाले हिंदू अपने अपने तरीके से इस दिन को मनाने के लिए तैयारियों में जुटे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर जर्मनी की सिंगर का राम भजन खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिंगर ‘राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी’ गाती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस राम भजन को लेकर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.
जर्मनी की सिंगर कैसेंड्रा मे स्पिटमैन’राम आएंगे’ गाती हुई नजर आ रही हैं. उनके इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके गाने पर प्रतिक्रिया भी दी है. एक यूजर ने कहा कि इनमें भी राम बसते हैं. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जय श्री राम’. एक अन्य यूजर ने लिखा, भगवान राम आप पर अपनी कृपा बनाए रहें.
पीएम मोदी भी कर चुके तारीफ
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जर्मन सिंगर कैसेंड्रा मे स्पिटमैन की अपने मन की बात कार्यक्रम में तारीफ कर चुके हैं. सितंबर 2023 में उन्होंने अपने कार्यक्रम में 21 साल की जर्मन सिंगर कैसेंड्रा का जिक्र किया था. वे आंखों से देख नहीं सकतीं. कैसेंड्रा ने पिछले दिनों ‘जगत जाना पालम’ और ‘शिव पंचाक्षर स्त्रोतम’ का गायन किया था. इसका जिक्र करते ही पीएम मोदी ने कैसेंड्रा ने की तारीफ की थी.
पीएम मोदी ने कैसेंड्रा द्वारा गाए गए इन गानों को अपने कार्यक्रम में जगह दी थी. उन्होंने कहा था, इतनी सुरीली आवाज… और हर शब्द भावनाओं को दर्शाता है. हम ईश्वर के प्रति उनके लगाव को भी महसूस कर सकते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि यह आवाज जर्मनी की एक बेटी की है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments