Wednesday, May 29, 2024
HomeCrimePolice Ne Ladki Ki Ijjat Ko Kiya Taar Taar: थाने में रो-रोकर...

Police Ne Ladki Ki Ijjat Ko Kiya Taar Taar: थाने में रो-रोकर युवती ने बताई आपबीती

बलिया: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (Baliya) जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) ने एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप (Rape) किया. पीड़िता के मुताबिक, अब वह शादी के लिए मना कर रहा है, जिसके बाद वह न्याय की गुहार लगाने पुलिस थाने (Police Station) पहुंच गई.

पुलिस के झांसे में फंस गई युवती

उत्तर प्रदेश (UP) के बलिया से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक पुलिस कांस्टेबल ने एक युवती को पहले शादी का झांसा दिया और कई सालों तक उसके साथ रेप करता रहा. युवती ने जब शादी के लिए पूछा तो उसने इनकार कर दिया, जिसके बाद महिला न्याय की गुहार लगाने पुलिस के पास पहुंच गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और आगे की जांच जारी है.

बार-बार युवती से करता रहा रेप

मामला बलिया के बैरिया थाना (Baraiya Police Station) क्षेत्र का है. यहां की एक युवती दीपक नाम के पुलिस कांस्टेबल के संपर्क में आई थी. युवती के मुताबिक, साल 2018 में वह दीपक से मिली थी. दीपक ने उसे शादी का झांसा दिया था और इसी को आधार बनाकर वह बार-बार युवती से मिलता था. न सिर्फ मिलता था बल्कि कई बार युवती के साथ रेप भी किया.

कर दिया शादी से इनकार

इस दौरान जब युवती ने उससे शादी के बारे में पूछा तो दीपक ने उसे शादी के लिए साफ इनकार कर दिया. इसके बाद परेशान युवती ने पुलिस के पास जाने की सोची और न्याय की गुहार लगाने पुलिस थाने पहुंच गई, जहां युवती ने दीपक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. दीपक: रेवती थाना क्षेत्र के रेवती कस्बे का रहने वाला है.

क्या बताया थाने के प्रभारी ने?

19 अप्रैल को बैरिया थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) धर्मवीर सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि युवती ने आरोप लगाया था कि दीपक शाह ने शादी का झांसा देकर 2018 से कई बार उसके साथ बलात्कार किया लेकिन अब उसके साथ शादी करने से इनकार कर रहा है. उनके मुताबिक, दीपक वाराणसी में आरक्षी के पद पर कार्यरत है. उन्होंने बताया कि युवती की तहरीर पर दीपक के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता (IPC) की धारा 376 (दुष्कर्म) के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments