Thursday, May 30, 2024
HomeबाघमाराBAGHMARA : युवाओं की स्थ‍िति पर जनशक्त‍ि दल के अध्‍यक्ष सूरज महता...

BAGHMARA : युवाओं की स्थ‍िति पर जनशक्त‍ि दल के अध्‍यक्ष सूरज महता ने जतायी चिंता, कहा-परिवर्तन के लिए अवाम को खुलकर आना होगा सामने

बाघमारा: आस्था व उपासना का महापर्व छठ श्रद्धा व उल्लास के साथ संपन्न हो गया। पूजा संपन्न होने के पश्चात प्रसाद ग्रहण व वितरण करने का सिलसिला शुरू हो गया है।

लोग बड़ी निष्ठा के साथ छठ का प्रसाद ग्रहण करने एक दूसरे के घरों पर पहुंच रहे हैं। इधर जनशक्त‍ि महतो ने भी आमंत्रण के बाद कई लोगों के घरों पर छठ का प्रसाद ग्रहण करने पहुंचे। घोराठी बस्ती निवासी मनोज पांडे के निवास पर प्रसाद ग्रहण करने पहुंचे श्री महतो का स्थानीय लोगों ने पूरजोर स्वागत किया। इस दौरान उपस्थ‍ित लोगों व श्री महतो के बीच बाघमारा की राजनीति पर चर्चा हुई। विधानसभा के क्षेत्र के अंतर्गत निवास करने वाले युवाओं की वर्तमान स्थ‍िति पर चिंता जताते हुए श्री महतो ने कहा कि बाघमारा की अवाम काफी गुस्से में हैं और यहां परिवर्तन चाहते हैं। श्री महतो ने लोगों से कमर कस लेने का आह्रवान किया। उन्होंने कहा कि आपके प्रयास के बिना बाघमारा के स्थ‍ितियों में सुधार नहीं होने वाला है। आपको भी खुलकर सामने आना होगा।

डुमरा (दक्षिण) में भक्त‍ि जागरण का आयोजन: जनशक्त‍ि दल के अध्‍यक्ष सूरज महतो का हुआ भव्य स्वागत

बाघमारा: डुमरा (दक्षिण) में सोमवार 20 नवंबर की रात्रि में भव्य भक्त‍ि जागरण का आयोजन किया गया। छठ पूजा के अवसर पर आयोजित जागरण में जनशक्त‍ि दल के अध्‍यक्ष सूरज महतो मुख्‍यरूप से उपस्थ‍ित थे। कार्यक्रम में कमेटी के सदस्यों ने गुलदस्ता भेंटकर एवं फूलमाला पहनाकर श्री महतो का स्वागत किया। श्री महतो ने भक्त‍ि जागरण उपस्थि‍त लोगों एवं कमेटी के सदस्यगणों का आभार व्यक्त करते हुए बधाई दी।

छठियारी कार्यक्रम में शामिल हुए सूरज महतो, दी शुभकमानाएं

कतरास : निचितपुर जनशक्ति दल के सक्रिय कार्यकर्ता दिलीप सिन्हा के भतीजे की छठीयारी का आयोजन किया गया। इस अवसर पर आयोजित समारोह के गवाह बने संगठन के सुप्रीमो  सूरज महतो। महतो ने दिलीप सिन्हा के भतीजे को आशीर्वाद देकर   उज्जवल भविष्य की कामना की।

और अंत में…..

शादी समारोह के गवाह बने सूरज

कतरास: श्यामडीह निवासी मोहम्मद लतीफ अंसारी की बेटी नूरजहां परवीन एवं बेटा की शादी धूमधाम में से संपन्न हुआ। श्‍यामडीह स्थ‍ित एक मैरिज हॉल में आयोजित भव्य शादी समारोह के जनशक्त दल के सुप्रीमो सूरज महतो गवाह बने। श्री महतो ने इस अवसर पर श्री अंसारी के बेटा व बेटी के सुमय जीवन की कामना करते हुए शुभकामनाएं दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments